रेड इंडियन की पार्टी ‘The Desert Lounge Malad’ में पूरी रात छाई मस्ती, जानी-मानी हस्तियां रही मौजूद

लोग नाइट पार्टी में हुए रेड इंडियन के दिवाने

 
RED INDIAN

  • रिपोर्टः अमरनाथ 

मुंबई। इवेंट्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली रेड इंडियन एंटरटेनमेंट और ड्रग क्लब का धमाका मुंबई के पार्टियों हमेशा से नंबर-1 रहता है। बीती रात रेड इंडियन और क्लब ड्रग ने The Desert Lounge Malad में पार्टी की और इस पार्टी ने सभी गेस्ट को एनर्जी से भर दिया। रेड इंडियन के सब हो गए दीवाने पूरी नाइट पार्टी में मस्ती छाई रही। डिस्को डांस होता रहा, सभी मस्ती में डूबे रहे।

पार्टी के खास मौके पर कई जानी-मानी हस्तियां भी मौजूद रही। जिसमें स्पेशल गेस्ट में राकेश जोशी थे, इस मौके पर बड़े बिजनेस मैन अंश गर्ग भी आने वाले थे। राकेश जोशी को इवेंट्स की दुनिया का बादशाह का नाम उनके चाहने वालो ने दे रखा है। पिछले 30 वर्षों से लगातार राकेश जोशी मुंबई में डिस्को पब पार्टी आयोजित करते रहे हैं।

बता दें कि राकेश जोशी द्वारा आयोजित हर इंवेंट्स में मुंबई की बड़ी-बड़ी हस्ती पहुंचती है। ये ही वजह है कि रेड इंडियन के इंवेंट्स को लोग किसी भी हाल में छोड़ना नहीं चाहते हैं। हर इवेंट्स में रेड इंडियन कंपनी द्वारा लोगों के लिए विशेष तरह की छूट भी प्रदान की जाती है। क्लब ड्रेग में आने-वाले कपल्स, गर्ल्स को प्रवेश भी निशुल्क रहता है।