आमिर खान ने किया तीसरा निकाह, बेगम बनीं फातिमा सना शेख ...जानने के लिए पढ़िए पूरी ख़बर

दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

 
AMIR KHAN

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने 2 निकाह के बाद एक और निकाह किया है। जिसमें उनकी बेगम और कोई नहीं बल्कि उनकी फिल्म दंगल में बेटी का किरदार निभाने वाली फातिमा सना शेख है। अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक लिया है तभी से सोशल मीडिया पर आए दिन उनके और फातिमा सना शेख के रिश्ते को लेकर कोई न कोई बात चर्चा में रहती है। जिसको लेकर अब सोशल मीडिया पर अमिर खान और फितामा की शादी की बात कही जा रही है। अभी हालही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जा रही है जिसमें आमिर खान सफेद कुर्ते में हैं और फातिमा को गोल्डन साड़ी में दिखाया गया है।

ये भी पढ़िएः बॉलीवुड में बदलाव पर बोलीं महिमा चौधरी, 'पहले लोग सिर्फ वर्जिन एक्ट्रेसेस चाहते थे'

दोनों की इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा जा रहा है, “फातिमा शेख वही अभिनेत्री हैं जिन्होंने फिल्म दंगल में आमिर खान की बेटी का किरदार निभाया था। फातिमा ने गीता फोगाट की भूमिका अदा की थी। जो अब आमिर खान की बेगम बन गई हैं। जिसको लेकर आमिर खान चर्चा में बनी हुए है। लोगों का कहना है कि वैसे तो वे सत्यमेव जयते प्रोग्राम बनाकर दूसरे की कुरीतियों बाल-विवाह, बहु-विवाह और दहेज प्रथा पर जरूर बोलेंगे।

FILEM

अब ये तस्वीर कितनी सच्ची है और कितनी फेक, इसका अंदाजा सिर्फ एक गूगल सर्च से चलता है। जैसा कि तस्वीर में फातिमा को आमिर की बेगम के तौर पर गोल्डन साड़ी में दिखाया गया है। अगर इसी विवरण के साथ आप गूगल सर्च करेंगे तो आपके पास एक तस्वीर आएगी जिसमें फातिमा की जगह आमिर किरण राव के साथ खड़े दिखेंगे। दोनों ने ये तस्वीर मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी के समय खिंचवाई थी।  

ये भी पढ़िएः बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने सलमान खान पर लगाए इल्ज़ाम, एक्टर ने कुछ इस अंदाज में अपनी गलती की कबूल

यहाँ मालूम हो कि आमिर-फातिमा के निकाह को लेकर इससे पहले कहा जा रहा था कि वो दोनों अप्रैल 2022 में लाल सिंह चड्ढा की रिलीज के बाद निकाह कर लेंगे। लेकिन आमिर खान अपनी नई फिल्म से लोगों का ध्यान भटकना नहीं चाहते हैं और हाइप बने रहने देना चाहते हैं, इसीलिए वो अपने तीसरे निकाह की घोषणा लाल सिंह चड्ढाकी रिलीज के बाद ही करेंगे।