फिल्म ‘Gadar 2’ पर विवाद, शूटिंग लोकेशन के मालिक ने मेकर्स को थमाया 56 लाख का बिल

मेकर्स और मकान मालिक के बीच बिल को लेकर हुआ विवाद

 
फिल्म

सनी देओल  और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। हालांकि, फिल्म की शूटिंग पूरी होने से पहले ही सनी देओल की ये फिल्म विवादों में फंस गई है। गदर 2के मेकर्स पर इजाजत से ज्यादा शूटिंग लोकेशन को इस्तेमाल करने का आरोप लगा है। जहां पर फिल्म की शूटिंग चल रही है, उस प्रॉपर्टी के मालिक ने फिल्म के मेकर्स को लाखों का बिल थमा दिया है और उनपर धोखाधड़ी का आरोप भी लगाया है।

ये भी पढ़ेः रामायण' पर बनने जा रहीं फिल्म, अक्षय कुमार से लेकर प्रभास और ऋतिक रोशन फिल्म में आएंगे नज़र

आपको बता दें कि इन दिनों गदर 2 की शूटिंग के लिए फिल्म की पूरी टीम हिमाचल प्रदेश पहुंची हुई है। यहां पर सनी देओल और अमीषा पटेल भी हैं। फिल्म की शूटिंग कुछ दिनों पहले ही शुरू हुई है। फिल्म की शूटिंग पालमपुर के पास एक गांव भलेड़ वहां पर चल रही है। फिल्म के कुछ पार्ट्स की उस लोकेशन पर शूटिंग करने के लिए मेकर्स ने 10 दिनों के लिए एक प्रॉपर्टी के मालिक से 11 हजार रुपये में जगह किराए पर ली थी।

फिल्म

ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मकान मालिक का आरोप है कि फिल्म के मेकर्स ने उनके साथ धोखाधड़ी की है। मकान मालिक का दावा है कि उन्होंने गदर 2 फिल्म के मेकर्स को अपनी प्रॉपर्टी के 3 कमरे और 1 हॉल को शूटिंग के लिए दिया था। इतनी जगह का किराया 10 दिनों के लिए 11 हजार रुपये तय हुआ था। मालिक का आरोप है कि अब फिल्म के मेकर्स ने उनकी पूरी प्रॉपर्टी को अपनी शूटिंग के लिए इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ेः स्टेज पर इंतजार करता रहा दूल्हा, नहीं पहुंची दुल्हन... जानिए क्या है वजह

इतना ही नहीं, उनके बड़े भाई का घर भी वे अपनी शूटिंग के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं. मकान मालिक का कहना है कि मेकर्स की इस धोखाधड़ी के कारण उनके परिवार को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. मेकर्स की इस हरकत से परेशान होकर प्रॉपर्टी मालिक ने उन्हें 56 लाख रुपये का बिल थमा दिया, जिसके बाद इस मामले ने एक नया मोड़ ले लिया है. फिल्म के मेकर्स और मकान मालिक के बीच इस बिल को लेकर विवाद खड़ा हो गया है।