बी-प्राक के कार्यक्रम में उमड़ी भीड़, राज्यमंत्री का भी किया घेराव, पुलिस ने फटकारी लाठियां

जीआईसी मैदान में भीड़ ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, अधिकारियों के लिए मंगवानी पड़ी दूसरी कुर्सियां

 
B PRAK
  • रिपोर्टः यश चौधरी

मुजफ्फरनगर। जीआईसी मैदान में मेगा नाइट कार्यक्रम राजकीय मैदान में आयोजित किया गया। जहां पर बॉलीवुड सिंगर बी-प्राक अपनी प्रस्तुति देने पहुंचे. इस दौरान कार्यक्रम आयोजकों की, व्यवस्था चौपट नजर आई, वीआईपी गैलरी और प्रेस गैलरी पर भी आम जनता का कब्जा रहा। और कार्यक्रम में आम जनता युवा टेंट में लगे हुए पोल पर बैठे हुए नजर आए। एक और जहां प्रदेश सरकार ओमिक्रोन के बढ़ते प्रकोप से सजग है वही दूसरी ओर शासन की गाइडलाइन को दरकिनार कर कार्यक्रम आयोजित किया गया।

बी प्राक

भीड़ बढ़ने पर हुई धक्का-मुक्की

दरअसल...बॉलीवुड सिंगर बी-प्राक को सुनने के लिए शाम पांच बजे से ही राजकीय इंटर कॉलेज पर युवाओं के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया था। शाम करीब साढ़े छह बजे ही पांडाल भर गया। वीआईपी पास हाथ में लिए लोग पहुंचे तो उन्हें एंट्री नहीं दी गई। जिस पर पुलिसकर्मियों के साथ कहासुनी हुई। इतना ही नहीं भीड़ बढ़ने पर धक्का-मुक्की होने लगी।

बी प्राक

राज्यमंत्री को पांडाल तक पहुंचने के लिए करनी पड़ी मशक्कत

बता दें कि कार्यक्रम के दौरान राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल और बीजेपी जिला प्रभारी सत्येंद्र सिसोदिया भी पहुंच गए थे। लेकिन उन्हें पांडाल तक पहुंचने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। युवाओं ने कपिल देव अग्रवाल को घेराव कर हालात से अवगत कराया।

बी प्राक

डीएम चंद्रभूषण सिंह और एसएसपी अभिषेक यादव कार्यक्रम में पहुंचे तो पुलिस हरकत में आई और हंगामा कर रहे लोगों को काबू करने के लिए लाठियां फटकारी। इसके साथ ही कार्यक्रम पौने दस बजे ही खत्म करना पड़ा।