मुजफ्फरनगरः न्यूरो सिटी हॉस्पिटल ने गांव पीनना में लगाया फ्री मेडिकल कैंप

कैंप में देखें गए शुगर, ब्लडप्रेशर, थायराइड, दमा, सास और पेट के मरीज

 
मुजफ्फरनगर

  • रिपोर्टः गोपी सैनी

मुजफ्फरनगर। न्यूरोसिटी हॉस्पिटल के सौजन्य से गांव पीन्ना में फ्री मेडिकल कैंप का आयोजन किया गया। कैंप में शुगर, ब्लडप्रेशर, थायराइड, दमा, सास एवं पेट के मरीज देखे गए। जिसमें डॉक्टर निधि मलिक (बाल रोग विशेषज्ञ) डॉ अमित (फिजीशियन) और डॉ प्रियांश रस्तोगी (एमबीबीएस) के साथ डॉ अंकित चौधरी और नर्सिंग स्टाफ अंकित मलिक शामिल रहे। इस कैंप में सैकड़ों मरीजों को देखा गया।

डॉक्टर निधि मलिक ने जानकारी देते हुए बताया कि न्यूरो सिटी हॉस्पिटल की तरफ से उन्होंने गांव पीनना में रविवार को रूटीन फ्री हेल्थ चेकअप कैंप लगाया है। बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन था और सेवा सप्ताह चल रहा है उपलक्ष में ये कैंप लगाया गया है। जिसमें बच्चों और बुजुर्गो चेकअप किया गया है। आजकल बच्चों में बीमारियां चल रही है उनके लिए ही बच्चों को ट्रीट कर रहे हैं।

निधि मंलिक ने बताया कि बच्चों में जो पोषक तत्व की कमी मिली है उन सब की दवाइयां बच्चों को फ्री उपलब्ध कराई गई है। अब तक हमारे संस्थान के जरिए कई बार फ्री मेडिकल कैंप लगाया जा चुका है। पहले हमने शहरी क्षेत्रों में ये कैंप लगाए थे अब गांव-गांव जाकर हम लोग फ्री मेडिकल चेक अप कैंप लगा रहे हैं और बच्चों का फ्री चेकअप किया जा रहा है।