अनोखा समर्थकः youtube चैनल से पैसे कमाकर बनवाया सीएम योगी का मंदिर, सुबह-शाम करता है पूजा

प्रभाकर ने केवल सीएम योगी लिए गाए है 500 से अधिक गाने

 
अयोध्या योगी

  • रिपोर्टः शंकर श्रीवास्तव

अयोध्या। अभी तक आपने नेताओं के समर्थन करने के अलग-अलग तरीकों को देखा होगा। लेकिन धर्म नगरी अयोध्या में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का एक अनोखा समर्थक सामने आया है। योगी समर्थक के रूप में जाने और पहचाने जाने वाले प्रभाकर मौर्य ने अयोध्या में योगी आदित्यनाथ के मंदिर का निर्माण करवाया है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का समर्थक प्रभाकर मौर्या तो उन्हें भगवान का अवतार मानता है। प्रभाकर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का मंदिर तक बनवा डाला हैजहां सुबह-शाम उनकी पूजा करते हैं। मन्नत मांगते हैं कि 'भगवान' योगी आदित्यनाथ हमेशा मुख्यमंत्री रहे। मुख्यमंत्री योगी का मंदिर अयोध्या से 9 किलोमीटर आगे रोड़वेज वर्कशॉप के पास मौर्या का पुरवा में बना है।

दरअसल प्रभाकर मौर्या एक गायक है। मंदिर बनवाने को लेकर उन्होंने बताया कि उन्होने कसम ली थी जो राम मंदिर बनवाएगा उसका मंदिर बनवाऊंगा और आज राम मंदिर का निर्माण मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में हो रहा है। मैंने लगभग 500 से अधिक गाने केवल सीएम योगी के लिए गाए है और अपने यूट्यूब चैनल से होने वाली कमाई से मंदिर का निर्माण कराया है।

प्रभाकर मौर्या ने कहा कि भगवान मानव के रूप में ही पृथ्वी पर आते हैं। राम और कृष्ण ने भी अवतार लिया था। इसी तरह योगी आदित्यनाथ भी अवतार हैं। अगर कोई उनकी बुराई करता है तो वो सहन नहीं कर पाते। वो उन्हें अपना भगवान मानता हैं।