हिंदूत्व के नाम पर क्रांति सेना का तालिबानी अभियान, मुस्लिमों पर लगाई ये पाबंदी

करवा चौथ पर चलाया क्रांति सेना ने अभियान, मेहंदी लगाने वाले मुस्लिमों के खिलाफ चला अभियान
 
Kranti Sena
हिंदूत्व के नाम पर क्रांति सेना का तालिबानी अभियान, क्रांति सेना का ये अभियान मुजफ्फरनगर शहर में  उन मुस्लिम युवकों के खिलाफ चला जो करवाचौथ के पर्व पर सुहागिनों के हाथों पर मेहंदी लगाकर अपने परिवार के लिए दो जून की रोटी का बंदोबश्त करते थे। हैरत इस बात की है कि क्रांति सेना के इस अभियान का मुजफ्फरनगर शहर में पूरा असर भी देखने को मिला। शहर भर के तमाम ब्यूटी पार्लर्स पर एक भी मुस्लिम युवक दिखाई नहीं दिया, अलबत्ता युवकों के बजाए युवतियां मेहंदी लगाती नज़र आई। असर इस लिए भी देखने को मिला, क्योंकि क्रांति सेना ने इसके लिए पहले से ही अल्टीमेटम दिया हुआ था।

  • यश चौधरी की रिपोर्ट

मुजफ्फरनगर। हिंदूत्व के नाम पर क्रांति सेना ने मुजफ्फरनगर में एक तालिबानी अभियान चलाया। क्रांति सेना का ये अभियान उन मुस्लिम युवकों के खिलाफ चला जो करवाचौथ के पावन पर्व पर सुहागिनों के हाथों पर मेहंदी लगाकर अपने परिवार के लिए दो जून की रोटी का बंदोबश्त करते थे। हैरत इस बात की है कि क्रांति सेना के इस अभियान का मुजफ्फरनगर शहर में पूरा-पूरा असर भी देखने को मिला। शहर भर के तमाम ब्यूटी पार्लर्स पर एक भी मुस्लिम युवक दिखाई नहीं दिया, अलबत्ता युवकों के बजाए युवतियां मेहंदी लगाती नज़र आई। असर इसलिए भी देखने को मिला, क्योंकि क्रांति सेना इस अभियान को गत वर्षों से चलाती आ रही है और हाल ही के दिनों में क्रांति सेना ने इसके लिए अल्टीमेटम भी दिया था।

करवाचौथ पर्व के एक दिन पूर्व क्रांति सेना के कार्यकर्ताओं ने शहर के तमाम ब्यूटी पार्लर और सैलून पार्लर के साथ-साथ कॉस्मेटिक की दुकानों पर पहुंचे और सुनिश्चित किया कि कोई मुस्लिम युवक किसी महिला के हाथ पर मेंहदी तो नहीं लगा रहा। इस दौरान क्रांति सेना के कार्यकर्ताओं ने सभी दुकानदारों और ब्यूटी पार्लर मालिकों को सख्त हिदायत दी कि किसी भी महिला के हाथ पर मुस्लिम युवक मेहंदी ना लगाएं।
दरअसल... क्रांतिसेना का इस अभियान के पीछे तर्क है कि देशभर में लगातार हो रहे लव जिहाद के मामलों को देखकर ही ये अभियान चलाया गया है। क्रांति सेना के नगराध्यक्ष लोकेश सैनी का कहना है कि उन्होने मार्केट एरिया का भ्रमण किया, जिसमें देखा गया कि इस बार महिलाएं ही महिलाओं को मेहंदी लगा रही हैं, जिसे देखकर काफी अच्छा लगा।

kranti sena


लव जिहाद और धर्मांतरण रोकने का मकसद
लोकेश सैनी का कहना है कि क्रांति सेना द्वारा प्रतिवर्ष की भाति इस वर्ष भी करवाचौथ पर्व के मद्देनजर सभी दुकानदार भाइयों से जाकर मिले हैं, क्योंकि जिस तरह मेहंदी के बहाने लव जिहाद और धर्मांतरण जैसी घटनाओं को बढ़ावा दिया जाता है उसके मद्देनजड़र हमारी टीम मेहंदी के दौरान अलग-अलग जगह घूमती है और सभी दुकानदार भाइयां से रिक्वेस्ट की थी कि कोई भी दुकानदार भाई किसी भी ऐसे विशेष समुदाय का व्यक्ति मेहंदी लगाता ना मिले जिससे उसे किसी दिक्कत या परेशानी का सामना करना पड़े।

kranti sena


नगर में घूम रही है क्रांति सेना की टीम
नगर के प्रत्येक मेन-मेन बाजारों में हमारी टीम घूम रही हैं, अभी तक हमे कोई भी इस तरह का सांप्रदायिक विशेष का व्यक्ति मेहंदी लगाता हुआ नहीं मिला हैं और इसी मुहिम के साथ हमने सभी दुकानदार भाइयों का हाथ जोड़कर धन्यवाद भी किया है।