छा गया 'रतलाम का बेटा' तरुण राठौर, जोश ऐप ने ऐसे दी नई पहचान

कई नामी ब्रांड के लिए जोश ऐप पर कोरियाग्राफी भी कर चुके हैं तरुण राठौर, ब्रांड को बहुत भा रहे हैं उनके किए गए हुक स्टेप्स
 
Tarun Rahod
नोएडा। मध्य प्रदेश के छोटे से शहर रतलाम के रहने वाले तरुण राठौर आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है। राठौर ने अपने टैलेंट के दम पर एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। तरुण शार्ट वीडियो ऐप ’जोश’ पर काफी एक्टिव हैं और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। इस प्लेटफॉर्म पर उनके 9 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। 
कई नामी ब्रांड के लिए कर चुके हें कोरियाग्राफी
डांस इंडस्ट्री में अपनी चमक बिखरने वाले तरुण राठौर जोश ऐप पर कई नामी ब्रांड के लिए कोरियोग्राफी कर चुके हैं। ब्रांड्स को उनके किएट किए गए हुक स्टेप्स बेहद पसंद आ रहे हैं। उनके हुक स्टेप को जोश ऐप पर लाखों यूजर फॉलो भी करते हैं। 

Tarun Ratod

मां ने लगाए सपनों को पंख
बचपन में ही तरुण के सिर से उनके पिता का साया उठ गया। मां ने ही उनका पालन पोषण किया। तरुण बचपन से ही डांस के जबरदस्त दीवाने हैं, लेकिन मां मंसा थीं कि वो पूरा फोकस अपनी पढ़ाई पर करे। 12वीं के बाद आगे की पढ़ाई करने के लिए तरुण इंदौर आ गए। पढ़ाई के दौरान भी तरुण का डांस के प्रति लगाव बरकरार रहा। 12वीं के बाद एमबीए की और फिर जॉब करने लगे। डेली रूटिन लाइफ में वो ऐसे फंसें कि डांस से दूरी बढ़ती चली गई। तब तरुण ने मां के कहने पर ही अपने डांस पैशन को फॉलो किया और आज इस मुकाम तक पहुंच सका।
डांस इंडिया डांस सीजन-3 में बनाई थी जगह
छोटे पर्दे पर प्रसारित होने वाले मशहूर डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस 3 (DID-3) में उन्होंने महज एक महीने की प्रैक्टिस में टॉप 100 पार्टिसिपेंट में अपनी शानदार जगह बनाई थी। इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड के ’किंग खान’ शाहरुख खान की आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइ़डर्स के लिए प्रोमो सॉन्ग भी तैयार किया था।