स्टेडियम में लीजेंड्स लीग क्रिकेट मैच के दौरान बत्ती हुई गुल

8 मिनट के लिए अंधेरे में डूबा रहा पूरा मैदान

 
powered off

लखनऊ। यूपी की राजधानी में लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में लाइव क्रिकेट मैच के दौरान एक बड़ी बदइंतजामी सामने आई है। स्टेडियम में लीजेंड्स लीग क्रिकेट मैच के दौरान 8 मिनट तक के लिए बिजली चली गई। इस दौरान पूरे स्टेडियम में अंधेरा छा गया और खिलाड़ी बिना रौशनी के मैदान पर खड़े रहे। तभी मैच देखने आए दर्शक अपने मोबाइल फोन के फ्लैश लाइट जलाकर प्रकाश करने की कोशिश की। हालांकि थोड़ी देर के इंतजार के बाद लाइट आ गई और फिर दोबारा मैच को शुरू किया गया, लेकिन उत्तर प्रदेश के इस हाई टेक स्टेडियम में लाइव मैच के दौरान इस तरह की घटना आयोजको पर बड़ा सवाल उठाती है।

दरअसल... कानपुर के ग्रीन पार्क के बाद लखनऊ का इकाना उत्तर प्रदेश का दूसरा हाई टेक स्टेडियम है। इस स्टेडियम में 50 हजार दर्शकों के बैठने की क्षमता है और हाल ही में यहां कई सारे इंटरनेशनल मैचों का सफल आयोजन भी किया जा चुका है। वहीं लीजेंड्स लीग क्रिकेट का दूसरा मैच इकाना में खेला जा रहा था जब स्टेडियम की बत्ती गुल हुई है।

बत्ती गुल होने के बाद कुछ देर के कौतूहल के बाद एक बर फिर स्टेडियम रोशनी से जगमगा उठा लेकिन इसके कारण मैच में काफी देर हो गई। लीजेंड्स लीग क्रिकेट में ये मुकाबला मणिपाल टाइगर्स और भीलवाड़ा किंग्स के बीच हुआ।

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के इस दूसरे मैच में भीलवाड़ा किंग्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले मणिपाल को बल्लेबाजी का न्योता दिया था। मैच में मणिपाल की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 157 रन का स्कोर खड़ा किया। मणीपाल के लिए सबसे अधिक मोहम्मद कैफ ने 59 गेंद में 73 रनों की बेहतरीन पारी खेली। कैफ के अलावा प्रदीप साहू ने 19 गेंद में 30 रन बनाए।

इसके अलावा तातेंदा ताइबू ने 17 और शिवाकांत शुक्ला ने 16 रनों का योगदान दिया। मैच में मणिपाल की ओपनिंग जोड़ी पूरी तरह से फ्लॉप रही। टीम ने महज 15 रन के स्कोर पर अपने 4 विकेट गंवा दिए थे।