पानी की कमी को लेकर सीएम आवास के बाहर बीजेपी का 'प्रचंड प्रदर्शन'

विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी

 
फाइल फोटो
  • रिपोर्टः आशुतोष कुमार

राजधानी दिल्ली में बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी के नतृत्व में दक्षिणी दिल्ली लोक सभा इलाके की जनता ने क्षेत्र में पानी की कमी के चलते भारी संख्या में मुख्यमंत्री आवास पर विरोध-प्रदशर्न कर सरकार की नाकामियों के खिलाफ रोष प्रकट किया। इस दौरान सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि क्या दिल्ली में रहने वाले बहन-भाईयों को केजरीवाल की करतूतों से यूंही मरने दिया जाएगा, पानी जीवन है और पंचतत्व से ये शरीर बनता है जिसमें एक तत्व पानी है, लेकिन पैसे के लालच में उस पानी में कैंसर का जहर घोलकर केजरीवाल दिल्ली वालों को पिला रहे हैं।

ये भी पढ़ेः शिक्षकों की हड़ताल पर आप विधायक ने बीजेपी को घेरा, लगाए ये आरोप

बिधूड़ी ने कहा कि जो 950 एमजीडी पानी ट्रीट होकर दिल्ली वाले पी रहे हैं वो जिस पॉली अल्मुनियम क्लोराइड से ट्रीट हो रहा है उससें कैंसर होता है। ट्रीट फिटकरी से होना चाहिए, लेकिन वो महंगा है तो उसी रेट पर फिटकरी से ना करा कर पीएसी से कराया जा रहा है। केंद्र सरकार ने जब ये पाया तो केजरीवाल से कहा लेकिन उनके कान पर जूं तक नहीं रेंगी, अगर वे ईमानदार हैं तो उसकी ज्वाईन्ट जांच के लिए केंद्र ने 32 अधिकारी भेजे थे लेकिन केजरीवाल ने दिल्ली जलबोर्ड के अधिकारी नहीं दिए।

बिधूड़ी ने आगे बताया कि केजरीवाल ने कोई भी विभाग अपने पास नहीं रखा क्योंकि कोई मरेगा तो कह देंगे कि मंत्री चोर है और मंत्री को हटा देंगे। पानी को ट्रीट करने के लिए तीन प्रणालियों से होकर गुजरना पड़ता है उसमें से एक है गैस डिगेस्टर सिस्टम जिसमें पंखा घुमाकर बिलो कर पानी साफ करते थे उससे गैस भी बनती थी जो लोगों को घरों में चूल्हे जलाने पर सस्ती पड़ती थी। लेकिन कमिशन के चक्कर में बीच के सिस्टम को ही समाप्त कर दिया।