दिल्लीः एकता विहार इलाके में फैली जहरीली गैस, कई लोग हुए बेहोश

आंखों में जलन और सांस लेने में दिक्कत, 5 लोग अस्पताल में भर्ती

 
फाइल फोटो
  • रिपोर्टः अभिषेक नयन

राजधानी दिल्ली में आरके पुरम के एकता विहार में अचानक लोगो में उस समय दहशत फ़ैल गई. जब लोगों को आँखो मे जलन और सांस लेने मे दिक्कत होने लगी। लोग अपने अपने घरों से बदहवास होकर बाहर सड़कों पर आकर खड़े हो गए। किसी को कुछ समझ मे नहीं रहा था कि आखिर क्या हो रहा है। जिसेक बाद लोगों को पता चला कि जहरीली गैस लीकेज हुई है जिसके कारण कई लोग बेहोश हो गए।

ये भी पढ़े मोबिल ऑयल की दुकान में लगी भीषण आग...जानिए क्या है पूरा मामला

ये है साउथ वेस्ट दिल्ली का आरके पुरम स्थित एकता विहार....जहां देर रात अचनाक लोगों को आंखो में जलन और सांस लेने मे दिक्कत आने लगी जिसके बाद इलाके में काफी अफरा तफरी मच गई। लोग अपने अपने घरों से बदहवास होकर बाहर सड़कों पर आकर खड़े हो गए, किसी को कुछ समझ मे नहीं रहा था कि क्या हो रहा है। लोगों ने बताया कि कहीं से जहरीली गैस लीकेज हुई है जिसके कारण कई लोग बेहोश हो गए जिन्हे अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। इस मामले की जानकारी मिलते हैं मौके पर पीसीआर, स्थानीय पुलिस, एम्बुलेंस, फायर कर्मी समेत अन्य सहयोगी एजेंसीयों ने बेसुध लोगों को अस्पताल पहुंचाया।

ये भी पढ़े दिल्लीः घरेलू गैस सिलेंडर में लगी भीषण आग, पति-पत्नी समेंत 2 बच्चे झुलसे

घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय समाजसेवी महिपाल गौतम मौके पर पहुंचे और उन्होंने लोगों को मास्क वितरण किया ताकि इस जहरीली गैस से लोगों को सांस लेने मे दिक्कत ना हो।