AAP विधायक भावना गौड ने रैंप पर बिखेरा जलवा, लोगों के मुंह से निकला, 'वाह क्या बात है!'

 
MLA on Ramp
महिलाएं आज समाज के दूसरे कामों में अहम दायित्व निभाकर अपना दायित्व निभाती हैं, लेकिन नारायणी संस्था ने ऐसी ही महिलाओं को एक साथ एक प्लेटफॉर्म पर लाकर रेम्प पर उतारा और उनकी दबी भावनाओं और उनके टेलेंट को दुनिया के सामने लाई। रैंप पर चलकर उसकी शोभा बढ़ा रही ये महिलाएं साधारण नहीं हैं बल्कि कोई उद्यमी हैं तो व्यवसाय जगत की बड़ी कंपनी में कार्यरत हैं.... तो कोई एमएनसी में... तो कोई सबसे अहम जिम्मेदारी घर का निभाने वाली है और संस्था ने इनका चयन दिल्ली ही नही बल्कि दिल्ली से सटे दूसरे राज्य के शहरों से भी किया है।

  • रिपोर्टमोअज़ीज़ सैफी 

राजधानी दिल्ली के द्वारका इलाके में एक ऐसे मिस और मिसेज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें ना सिर्फ घरों को संभालने वाली महिलाओं ने हिस्सा लिया बल्कि व्यवसाय और रोजगार क्षेत्र में भी अच्छा खासा मुकाम हासिल करने वाली महिलाओं ने हिस्सा लिया और सभी रैंप पर चली। दिलचस्प बात ये रही कि पालम विधानसभा क्षेत्र से आप विधायक भावना गौड़ ने भी हिस्सा लिया और रैंप वॉक किया। ये नज़ारा देख हर कोई उनकी और सभी महिलाओं की सराहना करते नहीं थका।

Fashion Show

दरअसल... इस कार्यक्रम का खास तौर पर आयोजन नारायणी नाम की संस्था ने किया जिसका मकसद था.... एक ऐसी प्रतियोगिता उन महिलाओं के बीच आयोजित की जाए जो समाज के अलग-अलग दायित्व को निभाती हैं और कहीं ना कहीं उनके मन में ये भावना रहती है कि वह भी इस तरह की प्रतियोगिता के भागीदार बन सकें। संस्था द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में विशेष तौर पर पालम इलाके की विधायक भावना गौड़ ना सिर्फ पहुंची बल्कि उन्होंने खुद रैंप पर चलकर इन महिलाओं का उत्साहवर्धन किया।

fashion

इस मौके पर मुख्य अतिथि के तौर पर आई विधायक भावना गौड़ का कहना है कि ये एक बेहतर प्रयास है जिसके लिए संस्था ने शानदार काम किया। हालांकि इस दौरान उन्होंने सामाजिक परिवेश की चर्चा करते हुए कहा कि आज बच्चों में संस्कार देने की भी जरूरतों पर बल देना चाहिए जिसे ये महिलाएं बखूबी कर सकती हैं। वहीं आयोजक रिंकू महेश चौधरी का कहना है कि उनका प्रयास समाज के हरेक वर्ग से उन महिलाओं को आगे लाकर उनकी सोच और इच्छाओं को पूरा करना है जो सोचती तो हैं इसे करने की लेकिन कर नही पातीं।