जाने माने हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब ने महिला के बालों में थूका, वीडियो हुआ वायरल

पीड़िता के साथ खड़े हुए हिंदू संगठन, की कार्रवाई की मांग
 
javed habib


मुजफ्फरनगर। देश के जाने माने हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब की एक ऐसी करतूत भरा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप भी थू-थू करेंगे। वायरल वीडियो में जावेद हबीब एक महिला के बालों में थूकते नज़र आ रहे है, जिसकी चौतरफा आलोचना हो रही है। ये वीडियो यूपी के मुजफ्फरनगर जिले का बताया जा रहा है, जिसके बाद ये वीडियो पूरी तरह से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं जावेद के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर कई संगठन भी आगे आ चुके हैं और प्रदर्शन कर सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

क्या है पूरा वीडियो
दरअसल मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर इलाके में आयोजित एक सेमिनार में हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब को आमंत्रित किया गया था। वीडियो में जावेद एक महिला के बालों को काटने के दौरान कह रहा है कि अगर पानी की कमी हो तो धूक कर काम चला लेना चाहिए। देखिए वीडियो: 

पीड़ित महिला का भी वीडियो वायरल

वहीं दूसरी तरफ जिस महिला के बालों पर जावेद हबीब थूकता नजर आ रहा है, आयोजन के बाद उस महिला का भी एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो कह रही है कि नुक्कड़ के नाई से हेयर कट करा लूंगी, लेकिन जावेद हबीब से नहीं। महिला का नाम पूजा बताया जा रहा है, जो कि बागपत में ब्यूटी पार्लर चलाती है और 3 जनवरी को निमंत्रण पर मुजफ्फरनगर में आयोजित एक सेमिनार में शिकरत करने पहुंची थी। देखें वीडियो: 

इस मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए मंसूरपुर थाने में तहरीर दी है।