सुभाष नगर में हुई फायरिंग की घटना को लेकर आतिशी ने पुलिस पर उठाए सवाल

दिल्ली पुलिस 'James Bond' बनकर बीजेपी के एक गुंडे को बचाने में व्यस्त हैः आतिशी

 
ATISHI

दिल्ली। सुभाष नगर मार्केट में हुई फायरिंग की घटना को लेकर आप नेत्री आतिशी ने दिल्ली पुलिस पर सवाल खड़े किए हैं. आतिशी ने कहा कि दिल्ली के Law & Order की इतनी बुरी स्थिति है कि सुभाष नगर मार्केट में शाम 7:30 बजे 3 अपराधी गोलियां चला कर आसानी से निकल जाते है। अपराधियों में पुलिस का डर नहीं हैं क्योंकि उन्हें पता है कि दिल्ली पुलिस 'James Bond' बनकर बीजेपी के एक गुंडे को बचाने में व्यस्त है।

आप नेत्री आतिशी ने कहा दिल्ली की सुभाष नगर मार्केट में धुआंधार गोलियां चलती हैं, और दोषी फ़रार हो जाते हैं। ये दिल्ली की कानून व्यवस्था का क्या हाल हो गया है?  बीजेपी की दिल्ली पुलिस को बीजेपी के गुंडों को बचाने से फुरसत मिले, तब तो वो दिल्ली वालों को सुरक्षा दें! कहा कि दिल्ली की जनता को सुरक्षा तब मिलेगी जब पुलिस को बीजेपी के गुंडों को बचाने से फुरसत  मिलेगी!

आतिशी ने कहा कि दिल्ली पुलिस का रिपोर्ट कार्ड ये है कि देश की मेट्रो सिटी में सबसे ज्यादा क्राइम दिल्ली में हैं. दिल्ली में 40% रेप केस, 25% मर्डर केस और 5500 जघन्य अपराध हो रहे हैं। दिल्ली में रोज रेप, मर्डर हो रहे हैं क्योंकि पुलिस बीजेपी के गुंडों को बचाने में व्यस्त हैं।