दिल्लीः युवक के हाज़िर जवाब सुनकर आदेश गुप्ता की बोलती हुई बंद

'पोल खोल अभियान' के दौरान गली-गली जाकर पर्चें बांट रहे थे बीजेपी के दिल्ली प्रदेशाध्यक्ष आदेश गुप्ता, युवक की हाजिर जवाबी सुनकर अपना सा मुंह लेकर लौटे
 
adesh gupta delhi

खबर राजधानी दिल्ली से है, जहां बीजेपी के दिल्ली प्रदेशाध्यक्ष आदेश गुप्ता को उस वक्त मुंह की खानी पड़ गई, जब वो पोल खोल अभियान के तहत दिल्ली की गलियों में घूम-घूमकर आम आदमी पार्टी की केजरीवाल सरकार के खिलाफ पर्चें बांट रहे थे। इसी अभियान के दौरान उनका सामना एक ऐसे केजरीवाल भक्त से हो गया, जिन्होंने तपाक से जवाब दिया कि उन्हे कोई परेशानी नहीं है।

बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष आदेश गुप्ता ने युवक से पर्चा थमाते हुए पहला सवाल पूछा कि क्या पानी आ रहा है? तो इस पर युवक ने तपाक से जवाब दिया कि हां... आ रहा है। अपना सा मुंह लिए आदेश गुप्ता ने झेप उतारनी चाही और फिर से दूसरा सवाल पूछा कि क्या बिजली का बिल आ रहा है? इस पर भी युवक ने तपाक से जवाब दिया कि नहीं आ रहा।

युवक के दो टूक जवाब सुनकर असहज सा महसूस कर रहे आदेश गुप्ता ने तीसरा सवाल दागा कि कोई समस्या है? ....तो इस पर भी युवक ने जवाब दे दिया कि नहीं... उन्हें कोई समस्या नहीं है।  बीजेपी के दिल्ली अध्यक्ष आदेश गुप्ता का अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और उनकी जमकर चुटकी ली जा रही है। इसी क्रम में आम आदमी पार्टी ने भी इस वीडियो को अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर करते हुए जमकर चुटकी ली है और लिखा है कि बीजेपी के पोल खोल अभियान की खुल गई पोल!