आज मुजफ्फरनगर आएंगे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

राजकुमारी सैनी के समर्थन में जनसभा को करेंगे संबोधित

 
mzn_keshav

मुजफ्फरनगर। खतौली विधानसभा उप चुनाव के लिए प्रचार ने जोर पकड़ लिया है। प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य आज विधानसभा क्षेत्र के गांव बड्सू में बीजेपी प्रत्याशी राजकुमारी सैनी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। उप मुख्यमंत्री दोपहर 12:00 बजे यहां आएंगे। इससे पहले नामांकन सभा में उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक शामिल हो चुके हैं।

दरअसल कोर्ट से 2 वर्ष की सजा होने के बाद विक्रम सैनी की विधायकी रद्द हो गई थी। जिसके बाद चुनाव आयोग ने खतौली सीट रिक्त घोषित कर उप चुनाव की तारीख तय कर दी थी। बीजेपी ने निवर्तमान विधायक विक्रम सैनी की पत्नी राजकुमारी सैनी पर ही दांव लगाते हुए उन्हें पार्टी प्रत्याशी घोषित किया है। राजकुमारी सैनी की नामांकन सभा में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक स्वयं आए थे। जबकि नामांकन केंद्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान और राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल ने अपनी मौजूदगी में कराया था। तभी से विधानसभा क्षेत्र में राजकुमारी सैनी के प्रचार में वरिष्ठ बीजेपी नेताओं का तांता लगा है।

बता दें कि केशव प्रसाद मौर्य मौजूदा सरकार में एक प्रकार से अन्य पिछड़ा वर्ग का ही प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। क्षेत्र की अन्य पिछड़ा वर्ग जैसे सैनी, कश्यप, पाल आदि समाज को रिझाने के लिए ही केशव प्रसाद मौर्य का दौरा रखा गया है। भाजपा जिला अध्यक्ष विजय शुक्ला के मुताबिक डिप्टी सीएम शुक्रवार को गांव बड्सू पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे।