मथुरा में डिप्टी सीएम ने सपा और कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

बांके बिहारी मंदिर में की विधि विधान से पूजा अर्चना

 
मथुरा

मथुरा। उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक शनिवार को कान्हा की नगरी मथुरा पहुंचे। जहां उन्होंने वृंदावन से विश्वविख्यात बांके बिहारी मंदिर में विधि विधान से पूजा अर्चना की और भगवान के दर्शन कर मनोकामना पूर्ण होने का आशीर्वाद लिया। इस दौरान मंदिर के सेवायतों ने बृजेश पाठक को ठाकुर जी का दुपट्टा और प्रसादी भेट की।

मंदिर में दर्शन के बाद बृजेश पाठक ने वृंदावन TFC  चौराहा स्थित फैसिलिटी सेंटर पर विभागीय अधिकारियों के साथ जनपद में मुख्यमंत्री की प्राथमिकता वाली योजनाओं की समीक्षा बैठक की. और मीडिया से रूबरू होते हुए अखिलेश और राहुल पर जमकर निशाना साधा। डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि समाजवादी पार्टी की नीति रीति हमेशा दंगाइयों के साथ रही है। प्रदेश के अमन चैन को खराब करने वालो के साथ वह हमेशा खड़े दिखाई दिए है। तिरंगा भारत माता और देश के प्रति समर्पण की भावना की कमी हमेशा इन लोगों में रही है।

डिप्टी सीएम ने कहा कि सपा की सरकार में तमाम दंगे हुए हैं इसलिए वो दंगे की बात करते हैं। लेकिन अब सपा के लोगों को तिरंगे को घर घर पहुंचाने के अभियान में मदद करनी चाहिए। उधर राहुल प्रियंका के सड़कों पर उतरने में ब्रजेश पाठक ने तीखा हमला बोला और कहा कि आप जानते हैं कि कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है। कांग्रेस के कार्यकाल में बड़ा भ्रष्टाचार हुआ है। ये लोग अपने को बचाने के लिए घड़ियाली आंसू बहा रहें है ये प्रदेश की जनता बेहतर तरीके से जानती है।