एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने उपराज्यपाल को लिखा पत्र, इन मुद्दों पर की चर्चा की मांग

दिल्ली में साफ-सफाई और कूड़े के पहाड़ को बताया एक गंभीर समस्या

 
durgesh pathak

दिल्ली। स्वच्छ रखने के तरीकों पर चर्चा के लिए आम आदमी पार्टी के एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने उपराज्यपाल विनय सक्सेना को पत्र लिखा है। दुर्गेश पाठक ने कहा कि दिल्ली में साफ.सफाई और कूड़े के पहाड़ एक गंभीर समस्या हैं। इन मुद्दों पर चर्चा करना बेहद जरूरी है। दिल्ली की स्वच्छता एमसीडी की मुख्य जिम्मेदारी है और इस पर हमारे पास कई सुझाव हैं जो प्रभावी साबित हो सकते हैं।

दुर्गेश पाठक ने कहा कि केंद्र सरकार के सर्वे में दिल्ली देश का सबसे गंदा राज्य बताया गया। मैं और मेरी टीम पिछले तीन साल से एमसीडी पर काम कर रहे हैं, कई सुझाव पर उपराज्यपाल से चर्चा करना चाहेंगे। देश-विदेश में कूड़े के खात्में के लिए कई तरीके निकाले, कई सफल भी हुए, कुछ हमने स्टडी भी की। पाठक ने कहा कि कूड़ा नियमित उठाया जाए, दिल्ली में गंदगी की समस्या न हो, ये हमारा दूसरा मुद्दा है। कूड़ा तीनों पहाड़ों पर फेंका जाता है जो अपने आप में एक बहुत बड़ी समस्या है। इन मुद्दों पर चर्चा बहुत जरूरी है।

पाठक ने पार्टी मुख्यालय में कहा कि दिल्ली के नए उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना को शुभकामनाएं और आशा है कि जनहित में हम मिलकर काम कर सकें। दिल्ली की सफाई एमसीडी की मुख्य जिम्मेदारी है और मैंने उपराज्यपाल को पत्र लिखकर उनसे मिलने का समय मांगा है।