'ड्रॉप इन ओशन' एनजीओ को लेकर मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर साधा निशाना

मनीष सिसोदिया ने एनजीओ को बताया बीजेपी कार्यकर्ताओं की टीम

 
मनीष सिसोदिया

दिल्ली। नगर निगम के और एक एनजीओ ड्रॉप इन ओशन को एक साथ मिलकर काम करने को लेकर इस समय काफी चर्चा है. इस एनजीओ को लेकर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है. डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि नगर निगम ने जिस एनजीओ को स्कूलों के डिजिटलीकरण का टेंडर दिया है वो एनजीओ ड्राप इन ओशन दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता के करीबी कार्यकर्ताओं की एक टीम है.

सिसोदिया ने कहा कि एमसीडी स्कूलों पर डिजिटलाइजेशन के नाम पर बीजेपी ने एक गैर सरकारी संगठन 'ड्रॉप इन ओशन' के साथ समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए। एनजीओ 'ड्रॉप इन ओशन' बीजेपी के कार्यकर्ताओं की एक टीम है। एमओयू में कहा गया है कि ये सीएसआर का पैसा लाएगा और स्कूलों को डिजिटल करेगा। अधिकारियों को सीएसआर फंड बांटने के लिए अधिकारियों की कमेटी बनाई गई। भारत में ऐसा पहली बार हो रहा है।

डिप्टी सीएम ने कहा कि एक एनजीओ 'ड्रॉप इन ओशन' दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता के करीबी कार्यकर्ताओं की एक टीम है, जो एक एनजीओ के रूप में काम कर रही है। ये एमओयू ना के बराबर है, कोई नहीं जानता कि ये एनजीओ कहां काम कर रहा है। अधिकारी अब बाजार में व्यापारियों को इस एनजीओ को पैसे देने की धमकी दे रहे हैं।