सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी को संजय सिंह ने दिया ‘फर्जी गिरफ्तारी’ करार

8 साल पुराने एक फर्जी मामले में गिरफ्तार किया गया हैः संजय सिंह

 
sanjay singh

दिल्ली। सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली में आप विधायक संजय सिंह ने प्रेसवार्ता कर कहा कि ये पहली बार नहीं हुआ है. दिल्ली में मुख्यमंत्री पर छापा, उपमुख्यमंत्री पर छापा, विधायकों पर छापा, जांच एजेंसियों का दुरुपयोग होता रहा है. अब सत्येंद्र जैन को 8 साल पुराने एक फर्जी मामले में गिरफ्तार किया गया है। जिसके संबंध में वे सात बार ईडी के सामने पेश हुए थे. कहा कि सीबीआई ने उन्हें क्लीन चिट दे दी थी. उन्हे हिमाचल प्रदेश का प्रभारी बनाया गया है, इसलिए बीजेपी को कुछ समझ नहीं आ रहा था तो उन्होंने ये फर्जी गिरफ्तारी रची. 

संजय सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी को बदनाम करने के लिए ड्रामा, नौटंकी कर रहे हैं. एक दिन में मेरे खिलाफ 9 FIR हुई। मेरे खिलाफ 23 एफआईआर लिखी गई. हिमाचल में बीजेपी बुरी तरह से हार रही है. इसीलिए सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया गया है ताकि वो हिमाचल ना जा सकें. ये जांच एंजेसी का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है. बीजेपी ऐसे हथकंड़े अपना ले, आप पार्टी मजबूती से चुनाव लड़ेगी.

आप विधायक ने कहा कि हिमाचल में चुनाव आते ही बीजेपी ने फिर से अपना ड्रामा शुरू कर दिया है। आम आदमी पार्टी के नेताओं पर बीजेपी ने कई फर्जी मुकदमे किए, पर हमेशा जीत सत्य की हुई।