पीलीभीत में बोले स्वतंत्र देव, सपा का किसानों ने किया सफाया

गरीब कल्याण जनसभा में गिनाई बीजेपी की उपलब्धियां

 
स्वतंत्र देंव

  • रिपोर्टः महेश कौशल (पूरनपुर)

पीलीभीत। विधानसभा चुनाव के बाद बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह पीलीभीत पहुचे। जहां शहर के रामा इंटर कालेज में उन्होंने मंच पर विपक्षी दलों को आड़े हाथ लियामंच पर कैबिनेट मंत्री ने बीजेपी सरकार की उपलब्धियों पर प्रकाश डालते हुए कहा कि मोदी के नेतृत्व में आतंकवाद की हिम्मत नहीं भारत की तरफ देखें। नेहरू और कांग्रेस ने देश का बंटाधार कर दिया। 2024 के चुनाव में आपको योगी और मोदी को देखना है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के गरीबों को सम्मान दिया है। पहले गरीब बीमारों के लिए स्मार्ट कार्ड गरीब कल्याण योजना के तहत 80 करोड़ लोगों तक इस योजना का लाभ पहुचाया। उनको भोजन की व्यवस्था कराई।

स्वतंत्र देव ने कहा कि किसान साहूकारों से ब्याज पर पैसा लेता था मोदी सरकार मैं ये सब बंद करा दिया है। राजीव गांधी कहते थे 15 रुपये चलते हैं तो 1 रुपये का नुकसान पहुंचता है। 11000 करोड़ से ज्यादा किसानों के खाते में पैसे भेजे है। 23 करोड़ किसानों को कृषि कार्ड बनवाएं और दो करोड़ मछुआरों को आर्थिक सहायता दी गई। कहा कि दूसरे देश में अन्नपूर्णा की मूर्ति लगवा कर संरक्षित करने का काम पीएम मोदी ने किया। काशी विश्वनाथ कॉरिडोर बनवाया गया। ये व्यवस्था सब मोदी ने बनवाई है। पहले कावड़ यात्रा राम बारात और त्यौहार नहीं होते थे। पहले ईद पर बिजली 24 घंटे मिलती थी. लेकिन नवरात्रि में नहीं मिलती थी। सपा ने किसानों को भड़काया लेकिन किसानों ने पूरी की पूरी सीट बीजेपी को ही दे दी।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सपा के गढ़ एटा में आलू किसानों ने बीजेपी को जिताया। सबको छोड़ दिया लेकिन योगी मोदी को नहीं छोड़ना 2024 तक घर-घर टोटी लगाकर जल पहुंचाने का संकल्प बीजेपी ने लिया है। उन्होने कहा कि प्रदेश को लूटने वाले बच नहीं सकते। प्रदेश में 2014 से पहले भ्रष्टाचार व्याप्त था लेकिन अब कोई बचाने वाला नहीं गरीबों को अब कोई नहीं लूट सकता।