आप पार्षद ने लगाया बीजेपी पर सेंधमारी का आरोप... जानिए क्या कहा?

सड़क को तोड़ने का लगाया आरोप

 
फाइल फोटो
  • रिपोर्टः अज़ीज़ सैफी

राजधानी दिल्ली की अधिकतर कॉलोनी इलाके में मुख्य तौर पर सड़कों की समस्या को लेकर लोग परेशान रहते हैं लेकिन विकासपुरी विधानसभा इलाके के बापरौला वार्ड 24s में स्थानीय आप निगम पार्षद पूनम रविंद्र सोलंकी ने दिल्ली सरकार के सहयोग से बेहतर सड़कों का निर्माण कराया। लेकिन कुछ ही वक्त बाद सड़क पर बिना परमिशन के जिओ कंपनी की तरफ से नेट केबल डालने के लिए सड़क को तोड़ दिया गया और कई जगहों पर गहरे गड्ढे तक कर दिए। पार्षद ने पुलिस बुलाई और कंपनी का सारा सामान जप्त कराकर थाने भेज दिया।

ये भी पढ़ेः चांदनी चौक विधानसभा के नवाबगंज के लोग नरकीय जीवन जीने को मजबूर

दरअसल... पार्षद की मानें तो बापरोला वार्ड में पिछले कई सालों से सड़कें नहीं बनी थी जिसको लेकर आसपास की कॉलोनी के लोग बेहद परेशान थे। तब आप पार्षद ने विकासपुरी विधानसभा इलाके के आप विधायक महेंद्र यादव के सहयोग से फंड लाकर यहां की एक एक सड़कों को बेहतर कराया। लेकिन जब उन्हें जानकारी मिली इस सीमेंट वाले सड़क को केबल का तार डालने के काम को लेकर जिओ कंपनी द्वारा तोड़ा जा रहा है और जगह-जगह गहरे गड्ढे किए जा रहे हैं तो पार्षद मौके पर पहुंचे और उन्होंने बताया कि कोई भी परमिशन नहीं ली गई। उल्टा हाल ही में बने इस बेहतर सड़क को तोड़ दिया गया।

ये भी पढ़ेः यूपी विधानसभा चुनावः BSP ने अपने प्रत्याशी का किया ऐलान, जानिए किसे मिला टिकट

जिसको लेकर स्थानीय लोगों के माध्यम से उन तक जानकारी पहुंची तो उन्होंने फौरन पुलिस में शिकायत कर काम कर रहे ठेकेदार का सामान जप्त करवाया और पुलिस में लिखित शिकायत भी दी उनका कहना है इस तरह से सड़कों की बर्बादी सही नहीं है और इसीलिए उन्होंने ये कदम उठाया । वही मौके पर पहुंचे पुलिस ने भी कहा जब उनकी तरफ से काम करने की परमिशन के बारे में पूछा गया तो वे नहीं दिखा पाए वही यहां काम कर रहे कर्मचारियों से जो बात की गई उनका कहना था कि वे तो महज काम कर रहे हैं उन्हें नहीं पता कि परमिशन है या नहीं