'अखिलेश जी क्या देखकर वोट मांगने निकले हो' :अमित शाह

कासगंज में कांग्रेस और सपा पर जमकर बरसें केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह
 
amit shah in kasganj


 

  • रिपोर्टः अमित सैनी, प्रधान संपादक
     

कासगंज। रविवार को बीजेपी की जन विश्वास यात्रा रैली में बीजेपी के कई दिग्गज़ शामिल हुए, जिनमें मुख्य रूप से केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी है। अमित शाह ने इस दौरान कांग्रेस और सपा पर निशाना साधा। कांग्रेस के बारे में उन्होंने कहा कि उनके वक्त में आतंकी देश में घुसकर जवानों को मारकर चले जाते थे। तो वहीं उन्होंने सपा सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर भी जमकर तंज कसा। उन्होंने कहा कि आपके 5 साल के कार्यकाल में 700 से ज्यादा दंगे हुए। फिर आप क्या देखकर वोट मांगने निकले हो?

kasganj

हमने पाकिस्तान में घुसकर बदला लिया :अमित शाह
अपने संबोधन के दौरान केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस के समय में आए दिन आतंकवादी घुस आते थे। हमारे लोगों और जवानों को मारकर चले जाते थे। आतंकवादियों ने पुलवामा और उरी में हमला किया। लेकिन वो ये भूल गए कि इस बार कांग्रेस की सरकार नहीं है, मनमोहन सिंह पीएम नहीं है। हमने 10 दिनों में सर्जिकल और एयर स्ट्राइक कर पाकिस्तान में घुसकर बदला लिया।


अखिलेश जी क्या देखकर वोट मांगने निकले हो :अमित शाह
समाजवादी पार्टी को टारगेट करते हुए अमित शाह ने कहा कि अखिलेश जी क्या देखकर वोट मांगने निकले हो? आपको उत्तर प्रदेश की जनता जानती है। आपके 5 सालों में 700 से ज्यादा दंगे हुए थे। योगी आदित्यनाथ के शासन में साढ़े चार साल में किसी की हिम्मत नहीं हुई कि एक भी दंगा करे।  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, कासगंज, उत्तर प्रदेश

kasganj

पहले बाहुबली होता था, आज हर ज़िले में है एक उत्पाद :अमित शाह
अमित शाह ने ये भी कहा कि हमने उत्तर प्रदेश में विकास का कार्य किया है। पहले हर ज़िले में एक बाहुबली होता था, आज हर ज़िले में एक उत्पाद है। पहले हर ज़िले में एक मिनी सीएम होता था, आज हर ज़िले में एक इंडस्ट्री लगी है। पहले हर ज़िले में एक स्कैम होता था, आज हर ज़िले में एक मेडिकल कॉलेज है।

यूपी से गुंडों ने किया पलायन :अमित शाह
अमित शाह ने अपने संबोधन में ये भी कहा कि पहले क़ानून व्यवस्था की परिस्थिति इतनी ख़राब हो गई थी कि लोग अपनी बच्चियों को स्कूल-कॉलेज भेजने से कतराते थे। 5 साल के अंदर ही योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सारे गुंडे उत्तर प्रदेश से पलायन कर गए। पहले लोगों का पलायन होता था अब गुंडों का पलायन हुआ है।