अमृता धवन ने साधा केजरीवाल पर निशाना, लगाए कई आरोप

अमृता धवन का दावा, दिल्ली में हर रोज़ होते हैं 6 रेप

 
फाइल फोटो

खबर राजधानी दिल्ली से है, जहां दिल्ली महिला कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष अमृता धवन ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली की महिलाओं की कोई चिंता नहीं है। उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि चुनाव की वजह से केजरीवाल को अब पंजाब और उत्तराखंड आदि राज्यों की महिलाओं की चिंता सताने लगी है। इसके साथ ही अमृता धवन ने दिल्ली में लगातार बढ़ रहे महिला अपराध पर भी चर्चा करते हुए दावा किया कि दिल्ली में रोजाना 6 बलात्कार होते हैं।

ये भी पढ़ेः पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर केजरीवाल आवास पर बीजेपी का जोरदार प्रदर्शन

इतना ही नहीं... दिल्ली महिला कांग्रेस की अध्यक्ष अमृता धवन ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के उस बयान की भी घोर निंदा की, जिसमें उन्होंने कांग्रेस से आम आदमी पार्टी में आने वाले नेताओं को कचरा बताया था। अमृता धवन ने कहा कि मुझे अपने उन गुमराह साथियों पर बड़ा तरस आ रहा है, जो उस पार्टी में चले गए हैं, जो उन्हें कचरा समझते हैं।

ये भी पढ़ेः पॉल्यूशन को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने केजरीवाल को लिया आड़े हाथ

आपको बता दें कि दिल्ली महिला कांग्रेस अध्यक्ष अमृता धवन ने ये तमाम बातें कांग्रेस कार्यालय पर आयोजित एक प्रेस वार्ता के दौरान कही। इस मौके पर उनके साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री कृष्ण तीरथ और अनुज आत्रे आदि मौजूद रहे।