राहुल गांधी के बयान पर अनुराग ठाकुर ने दी ये प्रतिक्रिया... जानने के लिए पढ़िए पूरी ख़बर

लिंचिंग का उदाहरण 1984 में हुई घटनाएं है :अनुराग

 
ANURAG THAKUR

केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने लिंचिंग पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि लिंचिंग पर राहुल गांधी का जवाब हमें आपातकाल के युग की याद दिलाता है।  ठाकुर ने कहा कि लिंचिंग का सबसे बड़ा उदाहरण 1984 में पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की मौत के बाद हुई घटनाएं हैं। कहा कि राहुल गांधी का 'लिंचिंग' पर मीडिया के एक सवाल का जवाब हमें आपातकाल के युग की याद दिलाता है,

ये भी पढ़ेः अनुराग ठाकुर ने किया 'माई पार्किंग' एप्लिकेशन लॉन्च

लिंचिंग मामले को लेकर राहुल गांधी के बयान को लेकर अब केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने ये बयान दिया है। उन्‍होंने कहा कि लिंचिंग का बड़ा उदाहरण तो 1984 में जब राजीव गांधी सत्ता में आए, इंदिरा गांधी की हत्या के बाद जिस तरह से हजारों सिखों की हत्याएं की गईं। उस समय की लिंचिंग की घटनाओं पर कांग्रेस से किसी बड़े नेता ने मांफी नहीं मांगी। इसके अलावा अनुराग ठाकुर ने मीडिया को दलाल कहने वाले राहुल गांधी के बयान पर भी बयान दिया. कहा कि जिन शब्दों का इस्तेमाल उन्होंने मीडिया के लिए किया वे इमरजेंसी की याद करवाता है जो कांग्रेस के समय थी।

बता दें कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के लिंचिंग मामले को लेकर दिए गए बयान पर जमकर घमासान मचाया हुआ है। अब राहुल गांधी के लिंचिंग वाले बयान पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की प्रतिक्रिया आई है।