भारतीय जनता पार्टी ने चलाया सदस्यता अभियान, विधान सभा चुनाव के प्रति किया जागरूक

सदस्य अभियान के तहत उक्त शक्ति केंद्रो पर नियुक्त किए 360 नए सदस्य

 
फाइल फोटो
भारतीय जनता पार्टी सदस्यता अभियान के क्रम में विधानसभा जैदपुर के अंतर्गत मंडल सिद्धौर के शक्ति केंद्र सिद्धौर नगर के बूथ संख्या 388 पर शक्ति केंद्र टेंडवा के बूथ संख्या 432 पर शक्ति केंद्र बम्भौरा लोधी के बूथ संख्या 349 पर सदस्यता अभियान का शुभारंभ जिले के सांसद उपेन्द्र सिंह रावत द्वारा किया गया
  • रिपोर्टःकपिल सिंह

बाराबंकी। भारतीय जनता पार्टी सदस्यता अभियान के क्रम में विधानसभा जैदपुर के अंतर्गत मंडल सिद्धौर के शक्ति केंद्र सिद्धौर नगर के बूथ संख्या 388 पर शक्ति केंद्र टेंडवा के बूथ संख्या 432 पर शक्ति केंद्र बम्भौरा लोधी के बूथ संख्या 349 पर सदस्यता अभियान का शुभारंभ जिले के सांसद उपेन्द्र सिंह रावत द्वारा किया गया।उक्त शक्ति केन्द्रों पर सदस्यता अभियान के अंतर्गत 360 नए सदस्य बनाए गए।

फाइल फोटो

जिसमें 377 पुराने सदस्यों का सत्यापन हुआ। वहीं सांसद उपेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी नया भारत बनाने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवाह्न पर कार्य कर रही है... और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ने सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास जीतने की बात कही है। हम सब कार्यकर्ता इस मंत्र के आधार पर सबके बीच जाए और सभी समाज के लोगों का विश्वास हासिल कर उन्हें भारतीय जनता पार्टी का सदस्य बनाए। भाजपा के साथ लोग तेजी से जुड़ रहे है। क्योंकि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है। जिसमे सभी वर्ग के लोगों का सम्मान औऱ विकास है।