जन विश्वास यात्रा में बोले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष, गुंडों को छुड़ाने के लिए अब मियां जान के फोन नहीं आते

जन आशीर्वाद से बन रहा राम मंदिर, जनविश्वास से होगा और दिव्यः स्वतंत्र देव

 
जन विश्वास यात्रा
  • रिपोर्टः कपिल सिंह

बाराबंकी। बीजेपी की जन विश्वास यात्रा के स्वागत में जनसैलाब उमड़ पड़ा. जगह जगह हुए स्वागत के दौरान समर्थकों ने यात्रा पर पुष्प वर्षा की। हैदरगढ़ के लाही बॉर्डर पर  प्रदेश मंत्री अर्चना मिश्रा, सांसद उपेंद्र रावत, जिला अध्यक्ष शशांक कुसुमेश एवं विधायक बैजनाथ रावत ने यात्रा का स्वागत किया। दतौली, हैदरगढ़ चौराहा, नई सड़क, देवीगंज, दरियाबाद, टिकैतनगर में यात्रा का समर्थकों ने भी जोरदार स्वागत किया।

भिटरिया और रामनगर में आयोजित जनसभाओं में प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि देश की जनता ने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाया और इसी जनआशीर्वाद की वजह से अयोध्या में राममंदिर बन रहा है। कहा सपा सरकार में  गुंडे और मवाली को छुड़ाने के लिए मियां जान कोतवाली में फोन करते थे और पुलिस उन गुंडों को छोड़ने पर मजबूर हो जाती थी। मगर योगी सरकार में  अब मियां जान के फोन नहीं आते। क्योंकि गुंडे और उपद्रवी  या तो जेलों में ठूंस दिए गए हैं  या योगी सरकार के भय से प्रदेश छोड़कर भाग गए है।

जन विश्वास यात्रा

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि  सीएम योगी ने कानून का राज स्थापित किया है। बहन-बेटियां अब आधी रात को भी अपने घर सुरक्षित पहुँचती हैं. और प्रधानमंत्री मोदी ने दलितों, वंचितों, शोषितों समेत सभी गरीबों के लिए आवास, शौचालय, नि शुल्क गैस सिलिंडर, किसान सम्मान निधि जैसी मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराई। इसके साथ ही मोदी-योगी  प्रदेश की सांस्कृतिक धरोहरों को सजाने-संवारने में जुटे हैं। प्रयागराज में भव्य एवं दिव्य कुम्भ मेला आयोजित करके योगी ने देश-विदेश में प्रदेश का मान बढ़ाया है।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी के शासन काल मे प्रदेश दंगा मुक्त हुआ। सड़कों का जाल बिछाया गया। इतना ही नही स्वास्थ्य सुविधाएं चाक-चौबंद करने के लिए प्रदेश में एम्स और  कई मेडिकल कॉलेज बनाये गए। उन्होंने विधानसभा चुनाव में बीजेपी को ऐतिहासिक जीत दिलाने के लिए आह्वान किया. और हाथ उठाकर जनसमर्थन मांगा।

जनसभाओं में विधायक सतीश शर्मा और शरद अवस्थी ने स्वागत किया। मसौली में सांसद उपेंद्र रावत के नेतृत्व में जोरदार स्वागत हुआ। यात्रा के दौरान प्रदेश महामंत्री विजय बहादुर पाठक, सांसद अशोक वाजपेयी, जिला प्रभारी अर्चना मिश्रा, सांसद उपेंद्र रावत, सांसद लल्लू सिंह, सीएलडीएफ चैयरमैन वीरेंद्र कुमार तिवारी,अवधेश श्रीवास्तव,हर्षित वर्मा,विजय आनंद बाजपेई मौजूद रहे।