दिल्लीः कांग्रेस का उत्तराखंड चुनाव को लेकर थीम सॉंग 'तीन तिगाड़ा, काम बिगाड़ा' लॉंच

बीजेपी को टारगेट करते हुए तैयार किया गया है सॉग

 
THIM SONG

खबर राजधानी दिल्ली से है, जहां कांग्रेस ने उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए सोमवार को अपनाथीम सॉंगजारी किया, जिसमें भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा गया है और भगवा पार्टी कीडबल इंजननीति की ‘‘नाकामियों’’ को उजागर किया गया है।तीन तिगाड़ा, काम बिगाड़ाबोल के साथ कांग्रेस का थीम सॉंग राज्य में बीजेपी द्वारा तीन बार अपना मुख्यमंत्री बदलने की ओर ध्यान आकर्षित कराता है।

ये भी पढ़ेः जयपुर में 'महंगाई हटाओ' रैली, कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर बोला हमला... पढ़िए पूरी ख़बर

इस दौरान खास बात ये रही कि कांग्रेस की प्रदेश इकाई अपनी एकजुटता का भी संदेश दिया। क्योंकि कुछ दिन पहले पूर्व मुख्यमंत्री एवं पार्टी के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने प्रदेश इकाई में गुटबंदी और कलह को लेकर सार्वजनिक रूप से अपनी ही पार्टी की आलोचना की थी, लेकिन इस दौरान दिल्ली स्थित पार्टी हेड क्वार्टर पर वो भी मंच पर मौजूद रहे। रावत ने कहा कि थीम सॉंग का सूत्र वाक्यतीन तिगाड़ा काम बिगाड़ाऔरउत्तराखंड में नहीं आएगी अब भाजपा दोबाराहै।

ये भी पढ़ेः लखीमपुर खीरी कांड में एसआईटी जांच रिपोर्ट को लेकर बोले कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी... जानें क्या कहा?

उत्तराखंड कांग्रेस प्रमुख गणेश गोडियाल ने घोषणा की कि आम आदमी पार्टी के प्रदेश कार्यकारी प्रमुख अनंत चौहान, उत्तरकाशी जिला पंचायत के मौजूदा प्रमुख दीपक गुजरान, पूर्व भाजपा विधायक माल चंद पार्टी में शामिल हुए हैं। इस दौरान मंच पर कांग्रेस पार्टी के कई अन्य दिग्गज़ नेता भी मौजूद रहे।