हरीश रावत ने कहा सिद्धू को पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष के रुप में काम करना चाहिए’

नवजोत सिंह सिद्ध को लेकर बोले कांग्रेस महासचिव हरीश रावत

 
फाइल फोटो
दिल्ली में कांग्रेस महासचिव हरीश रावत ने कहा कि पार्टी आलाकमान ने नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब पार्टी अध्यक्ष बने रहने का निर्देश दिया है। बताया कि नवजोत सिद्धू ने स्पष्ट रूप से कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष का निर्णय उन्हें स्वीकार होगा।

दिल्ली में कांग्रेस महासचिव हरीश रावत ने कहा कि पार्टी आलाकमान ने नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब पार्टी अध्यक्ष बने रहने का निर्देश दिया है। बताया कि नवजोत सिद्धू ने स्पष्ट रूप से कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष का निर्णय उन्हें स्वीकार होगा। हरीश रावत ने कहा कि निर्देश स्पष्ट हैं कि नवजोत सिद्धू को पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में काम करना चाहिए और संगठनात्मक ढांचे की स्थापना करनी चाहिए।

 कांग्रेस महासचिव हरीश रावत ने नवजोत सिंह सिद्धू के साथ एक गहन बैठक के बाद कहा कि वे पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष बने रहेंगे. कहा कि निर्देश स्पष्ट हैं कि वे पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में काम करें और संगठनात्मक ढांचे की स्थापना करें. वहीं हरीश रावत ने बैठक के बाद कहा कि शुक्रवार को इस फैसले की घोषणा की जाएगी. बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने पिछले महीने ट्वीट कर अपना इस्तीफा पेश किया था. बताया जा रहा था कि वे मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के तहत नियुक्तियों और कैबिनेट में फेरबदल से स्पष्ट रूप से नाराज थे.