जन विश्वास यात्रा में बोले कौशल किशोर, ‘सपा ने कब्रिस्तान बनाए और योगी ने गरीबों के मकान’

डबल इंजन की सरकार ने यूपी को बनाया अग्रणी प्रदेशः कौशल किशोर

 
कौशल किशोर
  • रिपोर्टः कपिल सिंह

बाराबंकी। जन विश्वास यात्रा के दौरान केंद्रीय आवासन एवं शहरी विकास राज्य मंत्री कौशल किशोर ने बाबा गंज में आयोजित विशाल जनसभा को सम्बोधित किया. कौशल किशोर ने कहा कि अगर कोरोना नहीं आता तो अब तक गांवों में 24 घंटे बिजली मिलने लगती। डबल इंजन की बीजेपी सरकार ने उत्तर प्रदेश को साढ़े चार साल में ही देश का अग्रणी प्रदेश बना दिया है। सपा पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि अखिलेश सरकार ने कुल 18 हजार आवास बनवाए थे जबकि योगी सरकार में अब तक 40 लाख से अधिक आवास बनाए जा चुके हैं। फर्क साफ है। बीजेपी सरकार सबका साथ सबका विकास के मूल मंत्र पर कार्य करती है जबकि  सपा मुखिया अखिलेश यादव ने पांच साल केवल कब्रिस्तानों की बाउंड्रीवाल बनवाने में बिता दिए।

कौशल किशोर

जन विश्वास यात्रा के दौरान बाबा गंज में आयोजित विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुए कौशल किशोर ने समर्थकों से आगाह किया  कि अगर सपा को फिर मौका मिला तो वो अबकी बार पांच साल कब्रिस्तान की सभी कब्रों को पक्का करने में बिता देंगे। कहा कि कोरोना में सेवा के दौरान बीजेपी के छह विधायक और तीन मंत्रियों ने जान गवाई, जबकि विपक्ष घर में दुबका रहा और केवल ट्वीट करते रहे। उन्होंने मोदी और योगी सरकार की उपलब्धियां गिनाकर समर्थकों का आह्वान किया कि प्रत्येक व्यक्ति अपने गांव में मोदी-योगी सरकार की उपलब्धियां की चर्चा करें।

ये भी पढ़ेः जन विश्वास यात्रा में बोले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष, गुंडों को छुड़ाने के लिए अब मियां जान के फोन नहीं आते

एटा के सांसद राजवीर सिंह ने कहा कि प्रदेश में माहौल बीजेपी के पक्ष में है उन्होंने अबकी बार 350 पार का नारा लगवाया। सीतापुर के सांसद राजेश वर्मा ने कहा कि  सरदार पटेल, गौतम बुद्ध, महात्मा गांधी, बाबा साहब अम्बेडकर दीनदयाल के मिशन को बीजेपी पूरा करने में जुटी है। इस मौके पर जिला अध्यक्ष शशांक कुसुमेश ने स्वागत किया। तो वहीं विधायक साकेंद्र प्रताप वर्मा ने आभार व्यक्त किया। इसके पूर्व बस अड्डा चौराहा, पलटा गांव, देवा, कुर्सी, टिकैतगंज बेहटा समेत कई जगह पर जोरदार स्वागत हुआ। समर्थकों पर पुष्प वर्षा भी की।