दिल्लीः नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने केजरीवाल पर बोला हमला

कहा, नई आबकारी नीती को लोगों पर थोपने का काम किया

 
ram bir singh

दिल्ली में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि 70 प्रतिशत खोले गए नए शराब के ठेकों में मास्टर प्लान का उलंघन एवं उच्चतम न्यायालय के आदेशों की अवहेलना की गई है, केजरीवाल द्वारा शराब के ठेके खोलने की समय सीमा 10 बजे रात से बढ़ाकर 3 बजे तक कर दिया गया है। केजरीवाल सरकार ने कमीशन बढ़ाकर जो भ्रष्टाचार किया है उसके लिए उन्हें जवाब देना चाहिए।

ये भी पढ़ेः आरबीआई ने दिया ग्राहकों को बड़ा तोहफा, अब बिना इंटरनेट के होगा पेमेंट

नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि नई शराब नीति का विरोध विधानसभा में करने के बावजूद उन्हें जबरन दिल्लीवालों के ऊपर थोपने का काम केजरीवाल सरकार ने किया है। दिल्ली में शराब परोसने का वक्त भी बढ़ा दिया गया है। अब तक आमतौर पर क्लबों और बार आदि में रात 11 बजे के बाद शराब सर्व नहीं की जाती थी लेकिन अब ये छूट रात तीन बजे तक कर दी गई है। ये ही नहीं दिल्ली में शराब ठेकेदारों का कमीशन 2 फीसदी से बढ़ाकर 12 फीसदी कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में हर साल 15000 करोड़ रुपये की शराब बेची जाती थी लेकिन अब उसमें भी परिवर्तन है। दिल्ली के लोग किस ब्रांड के शराब पियेंगे ये भी सरकार और शराब माफिया तय करेंगे।

ये भी पढ़ेः रामलला के श्रद्धालुओं को रेलवे का तोहफा, सांसद लल्लू सिंह ने हरी झंडी दिखाकर ट्रेन की रवाना

बिधूड़ी ने केजरीवाल सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस नई शराब नीति में हजारों करोड़ रुपये का घोटाला हुआ है जिसकी जांच होनी चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि ये नई शराब नीति दिल्ली को बर्बाद कर देगी इसलिए इसे तुरंत प्रभाव से वापस लिया जाना चाहिए. नहीं तो बीजेपी आगे भी इसका निरंतर विरोध करती रहेगी