कोर ग्रुप के नेताओं के साथ बीजेपी मुख्यालय में हुई बैठक, श्रीकांत त्यागी को मिल सकता है मोदीनगर सीट से टिकट

बैठक में शामिल हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

 
MEETING_SAMACHAR TODAY

गाजियाबाद के मोदीनगर में उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर शुरुआती चरणों के लिए उम्मीदवारों के नामों की घोषणा से पहले भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेताओं की नई दिल्ली में स्थित पार्टी मुख्यालय में एक अहम बैठक आयोजित हुई जिसमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शामिल हुए। शाह ने आगामी विधानसभा चुनावो को लेकर बैठक में विषेश चर्चा की।

MEETING

अटकल लगाई जा रही है की 57 - मोदीनगर विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी की घोषणा जल्द ही हो सकती ही। श्रीकान्त त्यागी मोदीनगर बीजेपी के प्रत्याशी हो सकते है। लिस्ट मे पश्चिमी उत्तर प्रदेश की एक पहचान, सर्व समाज के हितेषी एवं मोदीनगर के लोकप्रिय नेता श्रीकान्त त्यागी के बीजेपी से उम्मीदवार होने के कयास लगाए जा रहे है।

MEETING

श्रीकान्त त्यागी जो की बीजेपी किसान मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य होने के साथ ही,...देश - प्रदेश के दिग्गज नेताओ के करीबी एवं लोकप्रिय नेता के रूप मे जाने जाते है। इसके साथ ही सूत्रों के मुताबिक वर्तमान विधायक की क्षेत्र मे कमजोर पकड़ के कारण, जनता की नाराज़गी का सामना करना पड़ रहा है। वही क्षेत्र की जनता का भी भरपूर समर्थन श्रीकान्त त्यागी को मिल रहा है।