संजीव बालियान का नाम भूले गडकरी, मंच से पुकारा 'संजू बालन'

गडकरी ने दावा किया कि 'अमेरिका जैसी बनाउंगा यूपी की सड़के'
 
sanjeev nitin gadkari

  • रिपोर्टः अमित सैनी, प्रधान संपादक

मुजफ्फरनगर। शहर के जीआईसी मैदान से 755 करोड़ रुपये लागत की 3 परियोजनाओं का लोकार्पण करने पहुंचे केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी की संबोधन के दौरान जुबान फिसल गई। या यूं कहिए कि वो अपनी ही पार्टी के उस दिग्गज़ बीजेपी नेता और केंद्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान का नाम भूल गए, जिसने पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अपनी अलग पहचान बना ली है। नितिन गडकरी ने कार्यक्रम के दौरान संजीव बालियान को संजू बालन कहकर संबोधित किया। दिए गए लिंक पर क्लिक करके वीडियो देखें

डंटे की चोट पर करके दिखाऊंगा :गडकरी
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि जो आपके बताउंगा, वो डंटे की चोट पर पूरा करके दिखाउंगा। 

यूपी को दूंगा 5 लाख करोड़ रुपये :गडकरी
मंच से जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने आगे कहा कि मैंने योगी जी को कल कहा था कि आपके इंजिन... डबल इंजिन को ऐसे ही रखेगी जनता। मैंने पहले 5 साल मैंने उत्तर प्रदेश को 4 लाख करोड़ रुपये दिए और अगले 5 साल में उत्तर प्रदेश को मैं 5 लाख करोड़ रुपये दूंगा।

अमेरिका जैसी बनाउंगा यूपी की सड़कें :गडकरी
इतना ही नहीं, नितिन गड़करी ने अपने संबोधन में ये भी दावा किया कि वो उत्तर प्रदेश की सड़कों को अमेरिका जैसी बनाकर देंगे। उन्होंने कहा कि यूपी के रोड मैं अमेरिका के समान बनाकर दूंगा। ये मेरा वचन है।