गाज़ीपुर डंपिंग यार्ड को लेकर आम आदमी पार्टी ने किया प्रदर्शन

प्रदर्शन में आप की विधायक आतिशी रही मौजूद

 
PROTEST

 

  • रिपोर्टः अमरजीत सिंह

दिल्ली। गाजीपुर डंपिंग यार्ड में आम आदमी पार्टी ने कूड़ा विरोधी अभियान की शुरुआती की है।  इस विरोध प्रदर्शन में आम आदमी पार्टी की विधायक आतिशी, कुलदीप कुमार, रोहित कुमार, पूर्व विधायक नितिन त्यागी के अलावा दर्जनों की संख्या में आम आदमी के कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस दौरान आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भरतीय जनता पार्टी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।  इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बन भी मौजूद रहा जिसने आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओ को डंपिंग यार्ड के अंदर जाने नही दिया।

विधायक आतिशी ने कहा कि पिछले 15 साल से भारतीय जनता पार्टी का एमसीडी में शासन है। इस दौरान दिल्ली में सफ़ाई के हालात बद से बदतर हुए हैं, दिल्ली के किसी भी हिस्से में जाइए तो सिर्फ़ गंदगी ही दिखती है। दिल्ली में रहने वाला ऐसा कोई युवक नहीं है जो बीजेपी के कूड़े से अनजान है। दिल्ली का कोई ऐसा इलाक़ा नहीं है जिसे बीजेपी ने कूड़ा कूड़ा नहीं किया है। दिल्ली की जनता दिल्ली के अलग अलग हिस्सों में होने वाले कूड़े से परेशान है। उन्होंने कहा कि दिल्ली वालों को इस बात की शर्म आती कि जब भी कोई दिल्ली में प्रवेश करता तो ये तीन कूड़े के पहाड़ उनका स्वागत करते हैं।

आतिशी ने कहा कि जब कोई रिश्तेदार बाहर से दिल्लीवालों से मिलने आता है तो लोग कहते हैं कि तुम्हें ट्रेन में पता चल जाएगा कि दिल्ली कब आने वाली है। जब तुम्हें ट्रेन की खिड़की से कूड़े का पहाड़ दिख जाए, इसका मतलब है कि दिल्ली आ गई।