राजधानी दिल्ली के ‘छोटी दुबई’ को धूमिल करने की कोशिश, स्थानीय नेता ने MCD पर लगाए गंभीर आरोप

आप कार्यकर्ता और स्थानीय लोगों ने मुख्य सड़क पर कूड़ा घर बनाए जाने का किया विरोध

 
दिल्ली

  • रिपोर्टः अभिषेक नयन

दिल्ली। छतरपुर विधानसभा इलाके के गांव में रोड पर एमसीडी द्वारा कूड़ा घर बनाए जाने को लेकर आप कार्यकर्ता और स्थानीय लोगों ने धरना प्रदर्शन किया। आम आदमी पार्टी नेता रमेश अंबावता के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता एवं स्थानीय बुजुर्ग और महिलाओं ने प्रदर्शन करते हुए एमसीडी के अधिकारी कर्मचारी और भूतपूर्व निगम पार्षद पर जोनापुर गांव के मेन रोड पर कूड़ा घर बनाने का आरोप लगाया है।

आप नेता रमेश अंबावता ने भूतपूर्व निगम पार्षद और एमसीडी में भ्रष्ट अधिकारियों को लेकर जमकर निशाना साधा। उन्होने कहा कि जोनापुर गांव छोटी दुबई के नाम से जाना जाता है लेकिन गांव के मेन गेट पर एमसीडी द्वारा कूड़ा घर बना दिया गया है। गांव के लोगों को काफी गंदगी का सामना करना पड़ रहा है। कहा कि उनका 1 दिन का सांकेतिक धरना है अगर कूड़ा घर यहां से नहीं हटाया गया तो आगे से हम अनिश्चितकालीन आमरण अनशन पर बैठ जाएंगे

वहीं आप नेता रमेश वर्मा बताने बताया कि आया नगर में भी इस तरह से एमसीडी ने कूड़ा घर बना दिया था। लेकिन वे भी लड़े और स्थानीय लोगों का सहयोग रहा। इतना ही नहीं चार-पांच दिन तक वे भूखे प्यासे बैठे रहे तब जाकर वहां से कूड़ा घर हटाया गया। लेकिन आज जोनापुर गांव के मेन रोड पर इसी वजह से वे धरने पर बैठे हुए हैं।