मुजफ्फरनगर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जताया महंगाई को लेकर विरोध

जिलाधिकारी को दिया राज्यपाल के नाम ज्ञापन

 
मुजफ्फरनगर

  • रिपोर्टः गोपी सैनी

मुजफ्फरनगर। कचहरी परिसर स्थित जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे कांग्रेस जनों ने एक ज्ञापन राज्यपाल के नाम जिलाधिकारी को सौंपा। जिसमें उन्होंने अवगत कराया कि देश में महंगाई रिकॉर्ड स्तर पर पहुंच गई है। पेट्रोल, डीजल, LPG से लेकर दाल, कुकिंग ऑयल जैसे जरूरी चीजों की कीमतों में आम आदमी का जीना मुहाल कर रखा है।

कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने कहा कि प्री पैक्ड अनाज, आटा, शहद, दही जैसी आवश्यक वस्तुओं पर अतार्किक ढंग से GST लगने के कारण महंगाई ओर बढ गई है साथ ही देश में बेरोजगारी भी अप्रत्याशित रूप से आसमान छू रही है। गांव, शहर और संगठित क्षेत्र में हर जगह बेरोजगारी ने विकराल रूप धारण कर रखा है। देश ग्रामीण और शहरी दोनों क्षेत्रों के औपचारिक और अनौपचारिक में बड़े पैमाने पर बेरोजगारी का एक चरण देख रहा है। इसी के तहत कांग्रेस पार्टी जनपद, शहर और सभी फ्रंटल संगठन जनपद मुजफ्फरनगर ने प्रदर्शन किया है।

प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष पंडित सुबोध शर्मा ने बीजेपी की मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि वो अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए विपक्ष को प्रताड़ित कर रही है। उन्होंने सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर ईडी द्वारा की गई 8 घंटे की पूछताछ पर भी सवाल उठाए।