मुजफ्फरनगरः चेयरपर्सन की सिफारिश के बाद भी लटका एरियर का भुगतान, पालिका कर्मचारियों ने किया ईओ का घेराव

3 दिन में एरियर भुगतान नहीं होने पर आंदोलन की दी चेतावनी

 
मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर। पालिका परिषद कर्मचारियों ने एरियर भुगतान न होने पर नाराजगी जताते हुए ईओ हेमराज सिंह का घेराव किया। स्वायत्त शासन कर्मचारी महासंघ उत्तर प्रदेश लखनऊ अध्यक्ष गोपाल त्यागी और महामंत्री तनवीर आलम के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ईओ पालिका से मिला। पदाधिकारियों ने ईओ हेमराज सिंह को एक ज्ञापन सौंपकर 3 दिन में एरियर भुगतान न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

गोपाल त्यागी ने बताया कि धार्मिक पर्व श्राद्ध और श्राद्ध के तत्काल पश्चात नवरात्र के पर्व प्रारम्भ हो जाऐंगे। ऐसी स्थिति में कर्मचारियों का वेतन समय से न मिल पाने के कारण उन्हें आर्थिक समस्या का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि पालिका चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल ने 5 सितम्बर को कर्मचारियों का 3 प्रतिशत ऐरियर भी आर्थिक स्थिति को दृष्टिगत रखते हुए बोर्ड की स्वीकृति की प्रत्याशा में स्वीकृत कर दिया था। जिसका भुगतान भी अभी तक नहीं किया गया है। जिससे पालिका कर्मचारियों में पालिका प्रशासन के खिलाफ नाराजगी है।

पालिका कर्मचारियों ने मांग की है कि धार्मिक पर्वों को दृष्टिगत रखते हुए कर्मचारियों के बकाया ऐरियर का भुगतान एवं माह अगस्त 2022 का वेतन 3 दिन के भीतर दिलाया जाए। अन्यथा इसके विपरीत संगठन धरना प्रदर्शन के लिए बाध्य होगा। इस दौरान मोतीराम, रणधीर सिंह, बिजेंद्र सिंह, संजय गुप्ता, प्रवीन कुमार, राजीव वर्मा आदि मौजूद रहे। नगर पालिका सफाई कर्मचारी संध पदाधिकारियों ने भी ईओ से मुलाकात कर एरियर और अगस्त माह के वेमन भुगतान की मांग की।