मुजफ्फरनगरः रालोद नेताओं नें लखीमपुर खीरी कांड को लेकर व्यक्त की नाराजगी, प्रदेश सरकार को ठहराया जिम्मेदार

रालोद नेता बोले, मौजूदा प्रदेश सरकार का इकबाल घट रहा है

 
मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर। रालोद नेताओं नें डीएम कार्यालय पहुंचकर लखीमपुर खीरी कांड को लेकर नाराजगी व्यक्त की। रेप के बाद दो दलित युवतियों की हत्याओं के लिए रालोद ने प्रदेश सरकार को जिम्मेदार ठहराया। रालोद नेताओं ने एडीएम एफ को ज्ञापन देकर कहा कि योगी आदित्यनाथ सरकार में दलितों पर अत्यचार का ग्राफ बढ़ा है।

दरअसल शुक्रवार को रालोद नेताओं ने डीएम कार्यालय पहुंचकर प्रदर्शन किया। रालोद नेता एवं पुरकाजी विधायक अनिल कुमार ने कहा कि मौजूदा प्रदेश सरकार का इकबाल घट रहा है। दलितों पर लगातार अत्यचार बढ़ रहे हैं। आरोप लगाया कि इस सरकार में दलित विरोधी मानसिकता के लोगों को काफी बढावा मिल रहा है। विधायक ने कहा कि सरकार कहती है कि अपराध कम हुआ है, लेकिन आए दिन होने वाली अपराधिक घटनाओं से साबित होता है कि इस सरकार का इकबाल घटा है।

विधायक ने कहा कि बच्चा चोरी की घटनाएं, लूट, डकैती और लखीमपुर खीरी जैसी घटनाओं में इजाफा हुआ है। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की घटनाओं के बढने से साबित होता है कि बीजेपी सरकार प्रदेश में अपराध रोकने में नाकाम साबित हुई। इस मौके पर रालोद जिलाध्यक्ष प्रभात तोमर, पूर्व मंत्री धर्मवीर बालियान, मनोज शर्मा आदि मौजूद रहे।