मुजफ्फरनगरः परिजनों ने विवाहिता का अंतिम संस्कार करने से किया इनकार, एक दिन पूर्व फांसी लगाकर दी थी जान

आरोपी की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े परिजन

 
मुजफ्फरनगर

  • रिपोर्टः गोपी सैनी

मुजफ्फरनगर। थाना सिविल लाइन इलाके के मोहल्ला जनकपुरी में बीते बुधवार को विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिस पर मौके पर पहुंचे सीओ सिटी और थाना सिविल लाइन प्रभारी संतोष त्यागी ने गमगीन परिवार को कार्रवाई का आश्वासन देते हुए श्व को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। लेकिन खौफज़दा परिवार ने आरोपी युवक कि गिरफ्तारी न होने कि वजह से युवती के शव का अंतिम संस्कार करने से इंकार कर दिया।

दरअसल विवाहिता के परिजनों ने पुलिस प्रशासन से आरोपी सोनू और उसके साथियों की गिरफ्तारी की मांग की है। उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाया कि इससे पहले भी आरोपी युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर उनके घर पर गोलियां चलाई थी। जिसकों लेकर उन्होंने थाना तितावी में एक लिखित तहरीर देकर आरोपी पर कार्रवाई की मांग की थी। लेकिन पुलिस की हीला हवाली के कारण आरोपी युवक खुलेआम घूमता रहा और लगातार युवती के परिजनों को जान से मारने की धमकी देता रहा।

परिजनों का गुस्सा बढ़ता देख मौके पर पहुंचे थाना सिविल लाइन प्रभारी संतोष त्यागी ने युवती के अंतिम संस्कार के लिए समझाया लेकिन परिजन संतुष्ट नहीं हुए। इसके बाद मौके पर पहुंचे सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह ने पीड़ित परिवार को आरोपी की गिरफ्तारी का आश्वासन देते हुए पीड़ित परिवार से युवती के शव का अंतिम संस्कार करने की बात कही।