चाचा नेहरू अस्पताल के नर्सिंग ऑफिसर की गार्ड ने की पिटाई

नर्सिग स्टाफ ने काम बंद कर किया धरना प्रदर्शन, आरोपी के खिलाफ की कार्रवाई की मांग

 
protested

 

  • रिपोर्टः अमरजीत सिंह

दिल्ली। चाचा नेहरू अस्पताल के नर्सिंग ऑफिसर की गार्ड ने पिटाई कर दी है। इस बात से नाराज अस्पताल के नर्सिंग स्टाफ ने काम बंद कर दिया है और धरने पर बैठ गए हैं। नर्सिंग स्टाफ की मांग है कि आरोपी गार्ड को तत्काल बर्खास्त किया जाए और  नर्सिंग स्टाफ की सुरक्षा सुरक्षित की जाए। आरोपी के खिलाफ अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को मुकदमा दर्ज कराया है।

शशिकांत ने बताया कि मंगलवार को शाम नर्सिंग ऑफिसर मन प्रकाशै तिवारी की अस्पताल के एक गार्ड के साथ कहासुनी हो गई इस दौरान प्रकाश तिवारी ने गार्ड को अपना काम सही से करने की हिदायत दी। जिसके बाद उसने अपने साथियो के साथ मिलकर मान प्रकाश तिवारी को कमरे में बंद करके पिटाई कर दी और  गाली गलौच एंव जान से मारने की धमकी दी।  शशिकांत ने कहा कि इस मामले की जानकारी उनकी तरफ से अस्पताल प्रशासन से की गई  लेकिन आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई, गार्ड के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर उन लोगों ने हड़ताल का एलान किया है।  जब तक गार्ड के खिलाफ कार्रवाई नही होती है। जब तक उनका काम बंद और हड़ताल जारी रहेगा।

नर्सिंग स्टाफ ने कहा कि उनकी मांग है कि मारपीट में शामिल गार्डों को तत्काल नौकरी से बर्खास्त किया जाए। चाचा नेहरू अस्पताल में गार्ड उपलब्ध कराने वाली सिक्योरिटी एजेंसी को ब्लैक लिस्ट किया जाए। आरोपी गार्ड के खिलाफ अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को मुकदमा दर्ज कराया है। इसके साथ ही नर्सिंग स्टाफ की सुरक्षा सुनिश्चित करने की बात कहीं है।