मुजफ्फरनगर में जिला चिकित्सालय का पैरामेडिकल स्टाफ मांग पूरी नहीं होने पर करेगा कार्य बहिष्कार

स्टाफ के तबादलों को लेकर जताई नाराजगी

 
मुजफ्फरनगर

  • रिपोर्टः गोपी सैनी

मुजफ्फरनगर। जिला चिकित्सालय के पैरामेडिकल स्टाफ ने जिला प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए है। पैरामेडिकल स्टाफ का कहना है कि जिला प्रशासन ने शासन की नीतियों के खिलाफ जाकर पैरामेडिकल स्टाफ के तबादले किए है। इस संबंध में वे पहले भी एक दिवसीय धरना प्रदर्शन मुख्य चिकित्सा अधिकारी महावीर सिंह फौजदार के कार्यालय पर कर चुके है। और उसी के बाद से लगातार 2 घंटे का कार्य बहिष्कार कर अपना आंदोलन जारी किए हुए हैं। उन्होंने जिलाधिकारी को दिए ज्ञापन में अवगत कराया कि गर उनकी मांगे पूरी नहीं होती है तो वे पूरे दिन का कार्य बहिष्कार कर आंदोलन करेंगे।

दरअसल राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के पदाधिकारी कचहरी परिसर स्थित जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे। जहां पहुंचकर उन्होंने एक ज्ञापन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम जिलाधिकारी को सौंपा। जिसमें उन्होंने अवगत कराया कि जिला चिकित्सालय में पैरामेडिकल स्टाफ का स्थानांतरण मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की नीतियों के खिलाफ किया गया है। राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांग की है कि तबादले किए गए स्टाफ को तुरंत प्रभाव से वापस लिया जाए।

वहीं अनिल कुमार फार्मासिस्ट ने जानकारी देते हुए कहा कि अगर उनकी मांगे पूरी नहीं हुई तो वह पूरे दिन का कार्य बहिष्कार कर आंदोलन करेंगे।