कमिश्नर चौराहे पर सपा के कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

बढ़ती महंगाई को लेकर बैनर तले निकाला जुलूस

 
PROTEST

 

  • रिपोर्टः रिजवान सलमानी

मेरठ। महंगाई और बढ़ती बेरोजगारी के साथ ही विभिन्न मुद्दों को लेकर सपा युवजन सभा के बैनर तले कार्यकर्ताओं ने जुलूस निकाला और कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। कलेक्ट्रेट में पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को रोका तो उनसे उनकी झड़प हो गई। बाद में पुलिस ने प्रशासनिक अधिकारी को बुलाकर छात्रों से ज्ञापन दिलाया।

दरअसल.... समाजवादी युवजन सभा के पूर्व महानगर अध्यक्ष प्रदीप कसाना के नेतृत्व में सैकड़ों सपा कार्यकर्ता कमिश्नरी पार्क में एकत्रित हुए। इसके बाद वे नारेबाजी करते हुए जुलूस के रूप में कलेक्ट्रेट पहुंचे। इस दौरान कलेक्ट्रेट परिसर में पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को आगे बढ़ने से रोका तो प्रदर्शनकारियों और पुलिस में तीखी नोकझोंक हो गई। बाद में पुलिस ने प्रशासनिक अधिकारियों को बुलाकर ज्ञापन दिलाया।

प्रदर्शनकारी ने कहा कि महंगाई लगातार बढ़ रही है। युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा। इसके अलावा किसानों की खेती में आवारा पशु लगातार नुकसान कर रहे हैं। इस पर अंकुश नहीं लगाया जा रहा। उन्होंने कहा कि किसानों की ट्यूबवेल पर जबरदस्ती मीटर लगाकर रीडिंग आधारित बिजली बिल के जरिए किसानों का शोषण किया जा रहा है। जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसी को लेकर उन्होंने प्रदर्शन किया है।