मुजफ्फरनगरः सपाई कर्मचारी संघ ने पूर्व अध्यक्ष पर लगाए आरोप

जांच की मांग को लेकर अधिशासी अधिकारी को दिया ज्ञापन

 
protest

  • रिपोर्टः गोपी सैनी

मुजफ्फरनगर। नगर पालिका परिषद परिसर में सफाई कर्मचारी संघ ने अपने कार्यालय पर एक बैठक की और एक ज्ञापन अधिशासी अधिकारी को सौंपा। जिसमें महामंत्री अरविंद उर्फ सोनू मचल ने कहा कि समाचार पत्रों के माध्यम से ज्ञात हुआ है कि संघ का पूर्व अध्यक्ष चमन ढींगरा सफाई कर्मचारी संघ के निर्वाचन और उनके बकाया देय की बात कर रहा है। जबकि किसी भी सफाई कर्मचारी, सेवानिवृत्त या मृतक कर्मचारी का कोई भी देय पालिका पर नहीं है।

सफाई नायकों की बैठक बुलाई और नगरीय सफाई की प्राथमिकता को सफाई नायकों को समझाया समस्त कूड़ा ढ़लावघरों पर लगा दिखाई नहीं देगा। साथ ही कहा कि पूर्व अध्य चमन झूठ बोलते हुए पालिका पर बकाया देय की बात कर रहा है। अरविंद ने कहा कि किसी भी सफाई कर्मी का पालिका पर कोई देय नहीं है। चमन एक भगौडा है। ये बाहरी लोगों को साथ लेकर ज्ञापन दे रहा थे। उनमें कोई भी कर्मचारी नहीं है। चमन खुद मेडिकल छुट्टी पर चल रहा है।

अरविंद उर्फ सोनू ने कहा कि चमन कार्यालय में भी सफाई का कार्य नहीं करा रहा है। इतना ही नहीं 10-15 दिन में एक बार रजिस्टर में अपनी हाजिरी लगाते हैं। उन्होने ईओ जांच की मांग करते हुए कार्रवाई की मांग की।