मुजफ्फरनगर में व्यापारी नेता नेकी राम गर्ग की पुण्यतिथि पर लगाया गया रक्तदान शिविर

सैकड़ों लोगों ने रक्तदान कर अर्पित की श्रद्धांजलि

 
मुजफ्फरनगर

  • रिपोर्टः गोपी सैनी

मुजफ्फरनगर। पश्चिम उत्तर प्रदेश संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल के संस्थापक रहे नेकी राम गर्ग की पुण्यतिथि के अवसर पर महा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस रक्त दान शिविर का आयोजन नई मंडी स्थित वर्धमान जैन धर्मशाला में किया गया। इस दौरान रक्तदान शिविर में युवाओं ने बढ़ चढ़कर प्रतिभाग किया गया। इसके साथ ही जनपद के व्यापारियों ने भी सैकड़ों की संख्या में रक्तदान किया गया।

दरअसल पश्चिमी उत्तर प्रदेश संयुक्त व्यापार मंडल के संस्थापक और अध्यक्ष नेकी राम गर्ग की 22 जुलाई को 14वीं पुण्यतिथि मनाई गई। इस अवसर नई मंडी स्थित वर्धमान जैन धर्मशाला में महा रक्तदान शिविर का आयोजन पश्चिम उत्तर प्रदेश संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल एवं लायंस क्लब मुजफ्फरनगर उन्नति द्वारा किया गया। जिसमें सैकड़ों की संख्या में व्यापारियों और स्थानीय लोगों ने पहुंचकर रक्तदान किया।

रक्तदान शिविर का शुभारंभ नेकी राम गर्ग के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर किया गया। समर्पित युवा समिति के अध्यक्ष और पदाधिकारियों ने बताया कि हर वर्ष नेकी राम गर्ग की पुण्यतिथि के अवसर पर प्रदेश भर में हर पदाधिकारी फल वितरित करके रक्तदान शिविर लगाकर और अन्य कार्यक्रम करके श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं। इसी तरह इस बार भी रक्तदान शिविर लगाकर नेकी राम के चित्र पर पुष्प अर्पित करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की गई।