मुजफ्फरनगर के पंचमुखी महादेव मंदिर में DM और SSP ने किया जलाभिषेक

व्यवस्थाओं का जायजा लेने पहुंचे थे  DM और SSP

 
मुजफ्फरनगर डीएम

  • रिपोर्टः ऋतु मोहन (मीरापुर)

मुजफ्फरनगर। जिलाधिकारी चंद्रभूषण सिंह और एसएसपी विनीत जयसवाल ने शिवरात्रि के अवसर पर संभलहेड़ा स्थित पंचमुखी महादेव मंदिर में पूजा-अर्चना की। इस दौरान जिलाधिकारी ने कहा कि कांवड़ यात्रा सकुशल सम्पन्न कराने में प्रशासनिक अधिकारियों, नागरिकों और मीडियाकर्मियों का महत्वपूर्ण सहयोग मिला है।

दरसअल शिवरात्रि पर्व के दौरान जनपद में व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए जिलाधिकारी चंद्रभूषण सिंह और एसएसपी विनीत जयसवाल अपने काफिले के साथ संभलहेड़ा पहुंचे। जहां पर पुजारी अंकज भारद्वाज ने दोनों अधिकारियों को मंत्रोंचारण के साथ पूजा-अर्चना कराई। बाद में दोनों अधिकारियों ने मंदिर में पुलिस व्यवस्था का निरीक्षण किया। इस दौरान जिलाधिकारी ने मीडियाकर्मियों से वार्ता करते हुए कहा कि कांवड़ यात्रा और शिवरात्रि का पर्व सकुशल सम्पन्न हुआ है। जिले में करीब 80 सेक्टर मजिस्ट्रेट और जोनल मजिस्ट्रेट के साथ-साथ पूरा पुलिस प्रशासन लगा हुआ था। सभी ने बहुत परिश्रम किया है।

डीएम ने कहा कि शिवभक्तों को कोई परेशानी न हो इसका पूरा ध्यान रखा गया। उन्होंने कहा कि सभी अधिकारियों, नागरिकों एवं मीडियाकर्मियों का पूरा सहयोग मिला है। इस दौरान एडीएम अरविंद मिश्रा, एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव, एसडीएम अभिषेक कुमार, सीओ शकील अहमद, इंस्पेक्टर दिनेश कुमार, ग्राम प्रधान रिहान अंसारी और नरेंद्र गर्ग आदि मौजूद रहे।