प्रसिद्ध दूधेश्वर नाथ मंदिर में में उमड़ा शिवभक्तों का तांता, किया शिवलिंग का जलाभिषेक

शिवभक्त कावड़ियों और दूधेश्वर नाथ मंदिर पर कि गई पुष्प वर्षा

 
PUSHP VARSHA

रिपोर्टः अजीत रावत

गाजियाबाद। दिल्ली से सट्टे गाजियाबाद में अपर नगर मजिस्ट्रेट शाल्वी अग्रवाल ने शिव भक्त कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा की। इस दौरान कावड़ियों में खासा उत्साह देखने को मिला।

दरअसल.... शिवभक्त कांवियों का गाजियाबाद आगमन पर अपर नगर मजिस्ट्रेट शाल्वी अग्रवाल ने मोहन नगर चौराहे पर फूलों की वर्षा कर सिविल डिफेंस टीम के साथ शिवभक्तों का स्वागत किया। इस दौरान कावड़ियों में उत्साह एवं उमंग के साथ जमकर खुशियां व्यक्त की गई। पुष्प वर्षा के उपरांत अपर नगर मजिस्ट्रेट साल्वी अग्रवाल एवं नारी शक्ति के द्वारा इस पहल की प्रशंसा कावड़िओं के द्वारा किया गया। गाजियाबाद आगमन पर कावड़ियों का इस प्रकार पुष्प वर्षा कर स्वागत करना अत्यंत ही खुशी की बात रही। मुख्य रूप से डिप्टी कंट्रोलर अशोक गौतम, डिविजनल वार्डन ए के जैन डिप्टी डिविजनल वार्डन ए के ठाकुर नीतीश सिंह श्री विनय सिंह एवं समस्त पदाधिकारी गण उपस्थित रहे।

आपको बता दे कि गाजियाबाद के प्रसिद्ध दूधेश्वर नाथ मंदिर मे हरिद्वार से गंगा का पवित्र जल लेकर भगवान शिव के भक्त मंदिरों में पहुंच गए है और पवित्र जल से भगवान शिव का अभिषेक कर रहे है। इस दौरान गाजियाबाद के दुधेश्वर नाथ महादेव मंदिर पर हेलीकॉप्टर से भी पुष्प वर्षा की गई। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंदिर और शिवभक्तों पर पुष्प वर्षा की।