मुजफ्फरनगर में शिविर बंद करने पर भड़की नगर पालिकाध्यक्ष, बोली-खुद उठाऊंगी कांवड़ सेवा शिविर का खर्च

कांवड़ सेवा शिविर किसी भी कीमत पर बंद नहीं होगाः अंजू अग्रवाल

 
मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर। नगर पालिका के कांवड़ शिविर में व्यवस्था बदहाल होने पर चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल ने निरीक्षण किया। अंजू अग्रवाल ने नाराजगी जताते हुए कहा कि हेमराज सिंह बेशर्म हो गए हैं। शिविर किसी हालत में बंद नहीं होने दूंगी। चेयरपर्सन ने ऐलान करते हुए कहा कि चंदा मत जमा करो। अगर पालिका प्रशासन पैसा नहीं देता तो ने स्वयं कांवड़ सेवा शिविर का खर्च उठाएंगी। कावड़ कैंप किसी भी कीमत पर बंद नहीं होगा।

पालिका अध्यक्ष अंजू अग्रवाल ने शनिवार को पालिका द्वारा निर्मित बारात घर पर लगाए गए कांवड़ सेवा शिविर का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने कहा कि शिव भक्तों को किसी तरह की कोई तकलीफ या परेशानी नहीं होनी चाहिए। पालिका अध्यक्ष ने कहा कि उन्हे सूचना मिल रही थी की कुछ अधिकारी कांवड़ सेवा शिविर को बंद कराने का प्रयास कर रहे हैं। इस पर पालिका अध्यक्ष ने कैंप की देखभाल कर रहे सभासदों से कहा कि वे लोग चंदा मत जमा करें। अगर पालिका के अधिकारी चेक पर साइन नहीं करते हैं तो कांवड़ सेवा शिविर का सारा खर्च स्वयं उठाएंगी। इस पर कैंप में मौजूद कावड़ियों, आम जनता और सभासदों द्वारा पालिका अध्यक्ष की जय जयकार की गई।

बता दें कि करीब एक घंटे शिविर में रुकने के बाद शहर के कई कावड़ कैंपों का पालिका अध्यक्ष द्वारा निरीक्षण किया गया और अपने हाथ से प्रसाद का वितरण भी किया गया। इस अवसर पर पालिका अध्यक्ष अंजू अग्रवाल के साथ इंजीनियर अशोक अग्रवाल, सभासद अरविंद धनगर, ओम सिंह, राजकुमार, मुनीश कुमार समेत पालिका से संबंधित लोग मौजूद रहे।