मुजफ्फरनगरः योगी आदित्यनाथ ने हेलीकॉप्टर से कांवड़ियों पर की पुष्प वर्षा

रामपुर तिराहा से होते हुए शिव चौक के ऊपर से गुजरा हेलीकॉप्टर

 
योगी

  • रिपोर्टः गोपी सैनी

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सावन के दूसरे सोमवार को हेलीकॉप्टर से कांवड़ियों पर पुष्पवर्षा की। इस दौरान कांवड़ रूट का सीएम योगी ने निरीक्षण भी किया। मुख्यमंत्री योगी का हेलीकॉप्टर हरिद्वार हाइवे से मुजफ्फरनगर के रामपुर तिराहा होते हुए शिव चौक के ऊपर से गुजरा। जिसके बाद मेरठ के सिवाया टोल प्लाजा, औघड़नाथ मंदिर पर फूलों की वर्षा करते हुए हेलीकॉप्टर एनसीआर की तरफ निकल गया।

दरअसल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दो दिन पहले सहारनपुर और मेरठ मंडल के जिलों से गुजर रहे कांवड़ियों पर हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा करने के आदेश दिए थे। लेकिन, खराब मौसम के कारण प्रशासन अभी तक हेलीकॉप्टर से कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा नहीं कर सका है। इस कारण अब सीएम योगी ने खुद सोमवार को शिव भक्त कांवड़ियों पर हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा करने का निर्णय लिया. और हेलीकॉप्टर में सवार होकर मुजफ्फरनगर पहुंचे। जहां पर नहर पटरी मार्ग पर कांवड़ यात्रा कर रहे कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा की।

आसमान से पुष्पों को गिरते देख शिवभक्तों ने हाथ हिलाकर सीएम योगी का अभिवादन भी किया। पूरे क्षेत्र में पुष्‍प वर्षा के दौरान अलग की नजारा दिखा। सीएम योगी द्वारा परशुरामेश्वर महादेव मंदिर और कांवड़ मार्गो पर भी पुष्पवर्षा की गई। मुख्यमंत्री के साथ सांसद सत्यपाल सिंह मौजूद रहे।