ईदगाह पर शांतिपूर्ण तरीके से अदा की गई नमाज

सभी ने एक दूसरे को दी ईद की दिली मुबारकबाद

 
NUMAJ KE ADA

 

  • रिपोर्टः गोपी सैनी

मुजफ्फरनगर। यूपी में 3 मई को पवित्र पर्व ईद उल फितर की नमाज अदा की जा रही है। मुजफ्फरनगर में भी शहर की मुख्य ईदगाह समेत तमाम मस्जिदों में ईद उल फितर की नमाज संपन्न हो गई है। इस दौरान सुबह 5 बजे से ही जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव नगर में भ्रमण पर रहे, एवं ये सुनिश्चित किया कि शहर में किसी भी इलाके मे मस्जियों के बाहर नमाज तो नहीं हो रही।

NUMAZ KE ADA

ईदगाह एवं तमाम मस्जिदों में सुबह 6 बजे से 7 बजे तक नमाज़ ईद उल फितर अदा की गई। इतिहास में पहली बार मस्जिदों के भीतर ही ईद उल फितर की नमाज अदा की गई। ऐसा ही शहर मुजफ्फरनगर की ईदगाह में हुआ वहां पर भी सिर्फ ईदगाह परिसर में ही ईद उल फितर की नमाज अदा की गई। जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव के कुशल मार्गदर्शन में पूरे जनपद में शांति एवं सौहार्द पूर्ण वातावरण में ईद उल फितर की नमाज अदा की गई।

NUMAZ KE ADA

जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव पूरे प्रशासनिक अमले के साथ विभिन्न क्षेत्रों का निरीक्षण कर रहे है एवं लोगों को ईद उल फितर की मुबारकबाद दे रहे हैं, साथ ही सेक्युलर फ्रंट, मुज़फ्फरनगर द्वारा जनपद में शानदार कार्य एवं ईद के पर्व पर शांतिपूर्वक नमाज़ अदा किए जाने एवं पूर्ण रूप से सुरक्षित माहौल प्रदान करने के लिए जिलाधिकारी एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को सम्मानित भी किया गया