श्याम परिवार सुखी परिवार समिति ने 22वा श्री श्याम वंदना शरद ऋतु महोत्सव बड़ी ही धूमधाम से मनाया

बाबा को लगाया गया छप्पन भोग

 
फाइल फोटो
  • रिपोर्टः यश चौधरी

खबर मुजफ्फरनगर से है, जहां श्याम परिवार सुखी परिवार समिति ने 22वा श्री श्याम वंदना शरद ऋतु महोत्सव बड़ी ही धूमधाम से मनाया । कीर्तन का शुभारंभ पूर्व विद्यायक अशोक कंसल, अरुण गर्ग पेपर वाले अरविंद बंसल मिर्च वालो ने विधिवत पूजा अर्चना कर किया। श्री श्याम शरद ऋतु महोत्सव रामलीला भवन निकट नई मंडी कोतवाली मुजफ्फरनगर पर मनाया गया। जिसमें बाबा का अलौकिक श्रृंगार समिति के सदस्यों ने किया गया। बाबा को छप्पन भोग लगाया गया।

karyakarm

बंसी वाला डेकोरेटर जींद हरियाणा से दरबार को मगवाया गया। जिसके बाद गुब्बारों से पंडाल को बहुत सुंदर से सजाया गया। वहीं कोलकत्ता से पधारे भजन गायक धमाल किंग विवेक शर्मा ने अपने भजनों से बाबा को और श्रद्धालुओं के मन को मोहया। देर रात तक पंडाल पूरी तरह श्याम प्रेमियों से भरा रहा। जिसके बाद बाबा को मावे मिश्री के केक का भोग लगाया गया और भंडारे का प्रसाद का वितरण किया गया। समिति के अध्यक्ष मनीष अग्रवाल, संदीप गर्ग, जय भगवान बंसल, अचिन सागर गर्ग, विकास गोयल ने सभी अतिथियों का पटका पहनाकर और बाबा को छप्पन भोग का प्रसाद देकर स्वागत किया। इस मौके पर कीर्तन में मुख्य अतिथियों के रूप में राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल, जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला, जिला प्रभारी सतेंद्र सिसौदिया, राजीव गोयल, शिवम शर्मा भी उपस्थित रहे।

karyakarm

श्री श्याम परिवार सुखी परिवार समिति ने सभी पत्रकारों का भी पटका पहनाकर और बाबा का छप्पन भोग देकर स्वागत किया। समिति के अध्यक्ष ने सभी को नव वर्ष की शुभकामनाएं दी एवं सभी श्याम प्रेमियो का आभार व्यक्त किया जिन्होंने अपनी उपस्थिति से प्रोग्राम को सफल बनाने में सहयोग किया।